May 15, 2024 : 12:19 AM
Breaking News
मनोरंजन

कॉमेडियन राजीव निगम के जन्मदिन पर 9 साल के बेटे की मौत, पीड़ा में बोले-क्या सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट मिला है

21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर कॉमेडियन राजीव निगम का 8 नवंबर को जन्मदिन था लेकिन यह दिन उन्हें जिंदगी भर का ऐसा दर्द दे गया जिसे वो अब शायद ही कभी भूलेंगे। राजीव के बेटे देवराज की इसी दिन मौत हो गई। राजीव ने इस बात की जानकारी खुद फेसबुक पर देते हुए दर्दनाक पोस्ट लिखी।

बड़े बेटे देवराज और छोटे बेटे यश के साथ राजीव और उनकी पत्नी अनुराधा

बड़े बेटे देवराज और छोटे बेटे यश के साथ राजीव और उनकी पत्नी अनुराधा

राजीव ने 9 साल के बेटे के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘क्या सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट है, मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ के चला गया। बिना बर्थडे केक काटे, पगला ऐसा कोई गिफ्ट देता है क्या’?

दो साल से बीमार था बेटा

बेटे देवराज के साथ राजीव के खुशनुमा पल।

बेटे देवराज के साथ राजीव के खुशनुमा पल।

राजीव के बेटे की तबीयत मई 2018 में खराब होनी शुरू हुई थी। तब सोशल मीडिया पर ज्यादा जानकारी ना देते हुए राजीव ने केवल इतना बताया था कि उनका बेटा वेंटिलेटर पर है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो देवराज दो साल पहले तब बीमार पड़े थे जब वह दोस्तों के साथ खेलकर घर लौटे थे। इसके बाद वह कोमा में चले गए थे। बेटे की गिरती सेहत ने राजीव की मुश्किलें बढ़ा दी थीं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’ की शूटिंग बड़ी ही मुश्किलों के बीच पूरी की थी।

राजीव ने ये फैमिली फोटो 2018 में फेसबुक पर शेयर की थी।

राजीव ने ये फैमिली फोटो 2018 में फेसबुक पर शेयर की थी।

इस फिल्म की शूटिंग के बाद राजीव ने अपने सफल फिल्मी करियर को ताक पर रखते हुए पूरा फोकस परिवार पर रखा था। वह बेटे के पास अपने होमटाउन कानपुर ही जाकर रहने लगे थे। अगस्त 2020 में राजीव को एक और झटका तब लगा जब उनके पिता का देहांत हो गया था।

स्टेंड अप कॉमेडी में बनाई पहचान

राजीव पत्नी अनुराधा निगम के साथ 2011 में आई ‘मां एक्सचेंज’ में नजर आए थे। राजीव ने बतौर स्टेंड अप कॉमेडियन अपने करियर की शुरुआत की थी। वह ‘लाफ्टर चैलेंज 2’ के रनर अप रह चुके हैं। इसके अलावा वह ‘कॉमेडी सर्कस जुबली शो’ के विनर भी थे। टीवी कॉमेडी ‘शो शेखर सुमन मूवर्स एंड शेकर्स’ और ‘कैरी ऑन शेखर’ को सक्सेसफुल बनाने में भी राजीव का परदे के पीछे से बहुत बड़ा हाथ था।

Related posts

हैप्पी बर्थडे प्रियंका चोपड़ा:बिग इवेंट्स में रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा के बेस्ट और वर्स्ट ऑउटफिट, जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहे

News Blast

बातचीत: रोहित सराफ ने खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें मीडिया के सवालों से निपटना सिखाया, बोले- इस चीज ने वास्तव में मेरे दिल को छू लिया

Admin

हिना खान ने किया एकता कपूर का सपोर्ट, बोलीं- ‘ क्या फिक्शन शो में हुई गलती के लिए असल जिंदगी में महिला को प्रताड़ित करना सही है?’

News Blast

टिप्पणी दें