April 29, 2024 : 7:57 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

BIS सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट हुआ Samsung Galaxy M02, जल्द देगा मार्केट में दस्तक

टेक कंपनी Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन Bureau of Indian Standards (BIS) सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है. ये फोन SM-025F/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है. इससे पहले ये फोन गीकबेंच पर पहले भी स्पॉट किया गया था. लिस्टिंग से पता चला है कि इस फोन में दो सिम का ऑप्शन दिया जाएगा. हालांकि फोन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ऑक्टाकोर क्वालकॉम प्रोसेसर से होगा लैस
लिस्टिंग के अनुसार ये फोन 3GB की रैम और ऑक्टाकोर क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, जो 1.80GHz की फ्रिक्वेंसी का होगा. स्मार्टफोन को कई अन्य वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है. फोन में ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. सैमसंग का ये एक एंट्री लेवल फोन होगा, इसका सिंगल कोर स्कोर 128 है, जबकि मल्टी कोर स्कोर 486 पॉइंट है.

लॉन्च की डेट नहीं हुई अनाउंस
माना जा रहा है कि Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन Galaxy A02s या Galaxy A02 का रिब्रांडेड वर्जन है. इस फोन को Wi-Fi Alliance पर मॉडल नंबर SM-M025F/DS के साथ स्पॉट किया गया है. इस स्मार्टफोन में 2.4GHz Wi-Fi का सपोर्ट दिया जाएगा. इसके अलावा एक अन्य लिस्टिंग में स्मार्टफोन को SM-A025F/DS, SM-A025F, SM-M025F/DS, SM-A025M/DS और SM-A025M मॉडल नंबर से स्पॉट किया गया है. माना जा रहा है कि फोन जल्द मार्केट में आएगा, लेकिन इसको लेकर कंपनी की तरफ से कोई तारीख नहीं बताई गई है.

ये भी पढ़ें

इन फीचर्स के साथ Redmi Note 9 सीरीज के 3 मॉडल होंगे लॉन्च, इससे होगा मुकाबला

OnePlus Nord vs Google Pixel 4a: जानें किसमें कितना है दम, क्या है इनके फीचर्स और कीमत

Related posts

PUBG गेम की होगी भारत में वापसी, कंपनी ने किया ऐलान

News Blast

एपल ने आईफोन की ऑनलाइन खरीदरी पर पाबंदी लगाई, एक मॉडल के दो से ज्यादा आईफोन नहीं खरीद सकेंगे ग्राहक

News Blast

Smartphone Battery Tips: स्मार्टफोन की बढ़ाएं बैटरी लाइफ, सेटिंग्स में करें ये बदलाव

News Blast

टिप्पणी दें