May 17, 2024 : 2:04 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

चार लाख देने से बचने के लिए की थी पशु कारोबारी की हत्या, वारदात में शामिल में दो आरोपी अरेस्ट

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • In Order To Avoid Giving Four Lakhs, Killing Of Animal Trader, Two Accused Arrested In The Incident, Ghazipur Area Case

नई दिल्ली11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

गाजीपुर इलाके में पशु कारोबारी ओमकार शर्मा (43) की हत्या का राजफाश हो गया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट किया है, जिनकी पहचान खुरेजी निवासी गगन बिंद्रा और बुलंदशहर निवासी मोहम्मद अनस (30) के रूप में हुई। चार लाख रुपए देने से बचने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया। ईस्ट डिस्ट्रिक डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया ओमकार का शव शुक्रवार सुबह चादर से लिपटा हुआ मिला था।

ओमकार हरियाणा से भैंस लाकर गाजीपुर इलाके में बेचता था। उसका शव कार से यहां लाकर फेंका गया। वह डेयरी संचालकों को भैंसें बेच लौट जाता था। इसके भाई ने आरोप लगाया था उसकी हत्या रुपयों के लेनदेन के पीछे हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों पर जांच केंद्रित की।

जांच के दौरान पुलिस ने खुरेजी निवासी गगन को अरेस्ट कर लिया। आरोपी के पास से एक मोबाइल मिला है, उसकी वेरिफिकेशन की गई। आरोपी गगन ने कहा कुछ दिनों पहले उसने ओमकार से से रुपए मांगे थे। अब ओम अपनी रकम की मांग कर रहा था।

Related posts

मेरठ की गीता ने दिल्ली में 50 हजार रु से शुरू किया बिजनेस, 6 साल में 7 करोड़ रु टर्नओवर, पिछले महीने यूरोप में भी एक ऑफिस खोला

News Blast

कोरोना के चलते देश में ब्लड डोनेशन कैंप 5 गुना तक घटे; एक्सपर्ट्स बोले- बीमारी से उबरने के 6 महीने बाद ही रक्तदान करें

News Blast

हाउसिंग बोर्ड कॉम्पलैक्स की दुकान को बिना अनुमति तोड़ा

News Blast

टिप्पणी दें