May 17, 2024 : 4:35 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

in सीरीज स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लॉन्चिंग से पहले लीक, 7000 रुपए हो सकती है फोन की शुरुआती कीमत

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

माइक्रोमैक्स in सीरीज के दो स्मार्टफोन्स 2 नवंबर को लॉन्च करेगी

  • इस सीरीज के दो स्मार्टफोन लॉन्च होंगे जिसमें मीडियाटेक हीलियो G85 और G35 प्रोसेसर मिलेगा
  • कंपनी के फाउंडर राहुल शर्मा ने एक वीडियो शेयर करके माइक्रोमैक्स की वापसी के बारे में बताया था

भारतीय बाजार में माइक्रोमैक्स दो साल के बाद अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन को in (इन) नाम दिया गया है। कंपनी के फाउंडर राहुल शर्मा ने एक वीडियो टीजर के जरिए इसकी जानकारी शेयर की थी। ऐसे में अब इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के साथ दूसरी डिटेल लीक हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रोमैक्स की इन सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे।

फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत
द मोबाइल इंडियन की के मुताबिक, माइक्रोमैक्स in सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। ये स्मार्टफोन 2 नवंबर को लॉन्च किए जाएंगे। एक स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर और दूसरे में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलेगा। G35 प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले, 2GB/3GB रैम और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलेगा। फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। ये स्टॉक एंड्रॉयड पर काम करेगा।

फोटोग्राफी के लिए 2GB वैरिएंट के 13+2 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 3GB वैरिएंट वाले स्मार्टफोन में 13+5+2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इनकी कीमत 7,000 रुपए से लेकर 15,000 रुपए के बीच में होगी।

राहुल शर्मा ने शेयर किया था वीडियो

राहुल शर्मा ने माइक्रोमैक्स इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसकी लंबाई करीब 1:52 मिनट है। इस वीडियो में वे माइक्रोमैक्स को खड़ा करने और फिर से वापसी की इमोशनल कहानी सुना रहे हैं। उन्होंने कहा, “पिताजी से 3 लाख रुपए लेकर दोस्तों के साथ मिलकर माइक्रोमैक्स कंपनी की शुरुआत की थी, लेकिन फिर एक ऐसा वक्त आया जब चाइनीज मोबाइल वालों ने मुझे मेरे देश में ही पछाड़ दिया। लेकिन, बॉर्डर पर जो कुछ हुआ वो ठीक नहीं था। इसलिए, जब हमारे प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत का ऐलान कर दिया, तो हमने उस पर काम करने का फैसला किया।”

Related posts

ऑटो बाइंग गाइड: भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं ये 5 सबसे सस्ती 7 सीटर कारें, लिस्ट में देखें आपके बजट में कौन सी बेहतर

Admin

हुंडई वरना और होंडा सिटी को चुनौती देने स्कोडा ने लॉन्च की रैपिड ऑटोमैटिक, 195 Kmph की टॉप स्पीड और 16.24kmpl का माइलेज मिलेगा

News Blast

फरवरी में कार्निवाल की 1620 यूनिट्स बिकीं, 110 यूनिट से टोयोटा फॉर्च्युनर को पीछे छोड़ा

News Blast

टिप्पणी दें