April 27, 2024 : 4:04 AM
Breaking News
खेल

लोकी फर्ग्यूसन ने 27 में से  7 गेंद 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी , पांच विकेट लिए; मॉर्गन बोले- लोकी ने बेहतर गेंदबाजी की

अबु धाबी4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

केकेआर ने सुपर ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया। लोकी फार्ग्यूसन ने सुपर ओवर को मिलाकर 5 विकेट लिए।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार को सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया। केकेआर की सुपर ओवर में जीत के हीरो रहे, पेसर लोकी फर्ग्यूसन ने हैदराबाद सनराइजर्स के खिलाफ मैच में 27 गेंदें की। इनमें से 4 ओवर और 3 गेंद सुपर ओवर के हैं। फर्ग्यूसन ने 27 में से 7 गेंदें 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से की। उनमें सबसे तेज 152.38 किमी प्रति घंटे रही। उन्होंने सुपर ओवर को मिलाकर 5 विकेट लिए। 4 ओवर में उन्होंने 15 रन देकर 3 विकेट लिए थे। जबकि 3 गेंदे सुपर ओवर में किया। उन्होंने 3 बॉल में ही डेविड वॉर्नर (0)और अब्दुल समद (2) को आउट कर हैदराबाद को 2 रन पर समेट दिया। जिससे केकेआर ने आसानी से 3 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

वॉर्नर का विकेट लेना महत्वपूर्ण

फर्ग्यूसन ने जीत के बाद कहा- सुपर ओवर में डेविड वॉर्नर का विकेट लेना महत्वपूर्ण रहा। मैने जो योजना बनाई थी, पूरे गेम में कामयाब रही। हम गेम जीतने में सफल रहे। टफ विकेट पर हमारी महत्वपूर्ण जीत है।

मॉर्गन ने कहा- लोकी ने बेहतर प्रदर्शन किया

वहीं केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा- लोकी ने बेहतर प्रदर्शन किया। हम पिछले कुछ मैचों से जीत हासिल करने के लिए प्रयासरत थे, लेकिन हम जीत हासिल करने में सफल नहीं हो पा रहे थे।

रसेल ने बेहतर गेंदबाजी की

उन्होंने आंद्रे रसेल की तारीफ करते हुए कहा- उन्होंने काफी बेहतर गेंदबाजी की। वह चोट लगने के बाद बाहर चले गए। फिर वापस आकर कहा कि वह गेंदबाजी करेंगे। उन्होेंने कहा” मुझे लगता है कि उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही। लेकिन बाद में उन्होंने बेहतर गेंदबाजी करके मैच को सुपर ओवर में लेकर गए। वह हमारे लिए सुपरस्टार खिलाड़ी हैं। मुझे भरोसा है कि हम आगे बेहतर करेंगे।

Related posts

मुस्लिम लड़के के साथ होटल में रुकी हिंदू लड़की, बवाल मचा तो TI ने कहा- हम कुछ नहीं कर सकते

News Blast

60 फीसदी फैन्स का अब भी मानना इस साल लीग होगी; 13 फीसदी का कहना खाली स्टेडियम में मैच हों

News Blast

पैग़ंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी बोले

News Blast

टिप्पणी दें