May 3, 2024 : 9:41 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

रियलमी और रेडमी को चुनौती देने आये किफायती ट्रू वायरलेस इयरबड्स, जानें कीमत

इस समय ट्रू वायरलेस ईयरफोन (TWS) का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिल रहा है इसलिए टेक कंपनियां इस सेगमेंट में कूद पड़ी हैं. इनफिनिक्स के नए ऑडियो ब्रांड Snokor ने भी भारत में अपने ट्रू वायरलेस ईयरफोन की नई सीरीज iRocker के तहत iRocker Gods नाम से इयरबड्स लॉन्च किये है.

कीमत
कंपनी ने iRocker Gods की कीमत 1,999 रुपये रखी है. डिजाइन के मामले में ये काफी प्रीमियम और हाई क्वालिटी के लगते हैं. और इनका डिजाइन भी आपको पसंद आएगा. इनकी बिक्री 15 अक्तूबर से फ्लिपकार्ट पर होगी.

फीचर्स
iRocker Gods में हैवी बास के लिए 13mm के डायनेमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया है. इनका डिजाइन कॉम्पैक्ट है. प्रत्येक बड्स का वजन महज 4.2 ग्राम है. ऐसे में आप लम्बे समय तक इनका इस्तेमाल कर सकते हैं. ये आपके स्मार्टफोन या टैब से आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं और इसके लिए कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है. स्वेट और वाटरप्रूफ के लिए इसे IPX5 की रेटिंग मिली है. खास बात यह है कि ये केस से निकालते ही ये इयरबड्स कनेक्ट हो जाएगा.

इनमें एपल सिरी और गूगल असिस्सेंट का भी सपोर्ट मिलता है.प्रत्येक बड्स में 35mAh की बैटरी है जोकि चार घंटे का प्लेबैक देगी. इसके अलावा केस में 500mAh की बैटरी लगी है जोकि 18 घंटे का बैकअप देगी. इन्हें फुल चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे का समय लगता है. गेमिंग के लिए इसमें अलग से लो लैटेसी मोड दिया गया है.

रियलमी और रेडमी को मिलेगी टक्कर
Snokor iRocker Gods का सीधा मुकाबला, रियलमी और रेडमी से होगा. Mi True Wireless Earphones 2 की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है, जबकि रियलमी realme Buds Air Neo की कीमत 2,999 रुपये जबकि realme Buds Air की कीमत 3,999 रुपये है. ऐसे में Snokor iRocker Gods जोकि महज 1,999 रुपये की कीमत आया है, एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है क्योंकि इसमें बढ़िया साउंड क्वालिटी के साथ प्रीमियम डिजाइन मिलता है.

ये भी पढ़ें

ये हैं भारत के बेस्ट नॉइस कैंसिलेशन हेडफोन, म्यूजिक एक्सपीरिएंस को बनाएंगे शानदार

MI Sale: 1 रुपये में खरीद पाएंगे शाओमी का फोन, 16 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, ये कंपनी भी दे रही डिस्काउंट

Related posts

Google IO 2021 Highlights Google Announced Key Updates Google Pixel Android 12 Beta Updates Major Changes In Privacy And Design

Admin

जल्द मार्केट में दस्तक देगा Vivo का सस्ता 5G स्मार्टफोन, इन कंपनियों को मिलेगी टक्कर

News Blast

भोपाल शहर में एक अनूठा देवी मंदिर, जहां मातारानी को चरण पादुका अर्पित करते हैं श्रद्धालु

News Blast

टिप्पणी दें