May 3, 2024 : 8:25 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

हीरो ने ग्लैमर का नया ब्लेज एडिशन लॉन्च किया, इसमें स्मार्टफोन चार्जिंग की सुविधा मिलेगा; जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

नई दिल्ली17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बाइक में हैंडल पर यूएसबी चार्जर और साइड स्टैंड इंडीकेटर दिया गया है

  • बाइक को मैट वर्नियर ग्रे कलर और फंक-लाइम येलो ग्राफिक्स के साथ लॉन्च किया गया है
  • ये बाइक कंपनी की i3S और ऑटो सेल टेक्नोलॉजी के साथ आती है

हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर बाइक ग्लैमर का नया ब्लेज एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को फेस्टिवल सीजन को देखते हुए उतारा है। इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 72,200 रुपए है। वहीं, इसमें कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे। बाइक को मैट वर्नियर ग्रे कलर और फंक-लाइम येलो ग्राफिक्स के साथ लॉन्च किया गया है।

इंजन का दम
हीरो ग्लैमर ब्लेज में 125cc का BS6 इंजन दिया है जो कि एक्ससेंस प्रोग्राम फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है। यह इंजन 7500 Rpm पर 10.7 BHP की पावर और 6000 Rpm पर 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी की i3S (आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम) और ऑटो सेल टेक्नोलॉजी के साथ ब्लेज परफॉर्मेंस और कम्फर्ट के साथ आती है।

बाइक के फ्रंट में 240mm डिस्क ब्रेक मिलेगा। इसका ग्राउंड क्लियरेंस 180mm है। बाइक रियल रोड प्रेजेंस के साथ राइडिंग कंफर्ट देती है। खास बात है कि बाइक में हैंडल पर यूएसबी चार्जर और साइड स्टैंड इंडीकेटर दिया गया है। यानी लंबी यात्रा करने वाला राइजर को अब स्मार्टफोन चार्जिंग की टेंशन नहीं सताएगी।

नए एडिशन से युवाओं के ऑप्शन मिला
इस बाइक को लेकर हीरो मोटोकॉर्प के सेल्स और आफ्टर सेल्स के हेड नवीन चौहान ने कहा, ”ग्लैमर देशभर में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ऐसा ब्रांड जो स्टाइल और परफॉर्मेंस को लीड करता है। बीते दिनों लॉन्च हुई नई ग्लैमर को लेकर ग्राहकों की सकारात्मक फीडबैक मिला है। अब इस बाइक के नए एडिशन के साथ ये ब्रांड देश में युवाओं को और ज्यादा पसंद आएगा।”

दूसरी तरफ, हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रेटजी हेड मालो ले मासोन ने कहा, ”आगामी फेस्टिव सीजन आने से पहले हमारे पास टू-व्हीलर्स की मजबूत लाइन-अप है। नई ग्लैमर ब्लेज एक हाई ऑन एनर्जी एडिशन है जो कि युवाओं को सबसे ज्यादा पसंद आएगी।”

हीरो ग्लैमर के सभी एडिशन की कीमत

मॉडल कीमत
ग्लैमर (सेल्फ स्टार्ट, ड्रम ब्रेक, अलॉय व्हील) 71,000 रुपए
ग्लैमर (सेल्फ स्टार्ट, डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील) 74,500 रुपए
ग्लैमर ब्लेज एडिशन 72,200 रुपए

Related posts

बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, जानिए कैसे मातम में बदल गईं शादी की खुशियां

News Blast

निसान मैग्नाइट के सभी वैरिएंट के इंजन की डिटेल आई सामने, अपने सेगमेंट में 360 डिग्री कैमरा वाली पहली कार

News Blast

इंटरनेट स्पीड बूस्ट करने जियो ने मेश राउटर लॉन्च किया, 1000 स्क्वायर फीट एरिया में मिलेगी इसकी रेंज

News Blast

टिप्पणी दें