May 3, 2024 : 7:43 AM
Breaking News
MP UP ,CG

गहरे नाले में गिरे 9 साल के बच्चे का डूबते वक्त वीडियो बना रहे थे लोग, दरोगा ने छलांग लगाकर जान बचा ली

देवरिया19 घंटे पहले

देवरिया में टीएसआई राम बृक्ष ने नाले में गिरे बच्चे को डूबने से बचाया।

  • शहर में सुभाष चौक के समीप का मामला
  • लोग टीएसआई के कार्य की कर रहे सराहना

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में तैनात टीएसआई (ट्रांसपोर्ट सब इंस्पेक्टर) रामबृक्ष यादव ने मंगलवार रात नाले में गिरे 9 साल के बच्चे की जिंदगी बचाकर खाकी का मान बढ़ाया है। मंगलवार रात करीब 8 बजे एक बच्चा अपने परिवार के साथ घर जा रहा था, लेकिन पैर फिसलने से वह गहरे नाले में गिर गया। लोग मदद करने के बजाय इस घटना का वीडियो बनाने लगे। जानकारी मिलते ही टीएसआई यादव मौके पर पहुंचे और जान की परवाह न करते हुए नाले में उतर गए और बच्चे को सुरक्षित बचा लिया।

टीएसआई रामबृक्ष यादव ने बताया कि मंगलवार रात्रि 8 बजे सुभाष चौक के समीप हिमांशु नाम का एक बच्चा नाले में गिर गया था। मौके पर मौजूद लोग चिल्ला रहे थे कि बच्चा नाले में बह गया। मुझे इस बात की सूचना हुई तो मौके पर पहुंचा और नाले का स्लॉट हटाया। मैंने लोगों से बच्चे को बचाने के लिए बोला, लेकिन सभी लोग बच्चे का डूबते हुए वीडियो बना रहे थे। लेकिन कोई बच्चे को बचा नहीं रहा था। तब मैंने अपने वर्दी की परवाह नहीं की और नाले में कूद कर बच्चे की जान को बचा लिया।

वहीं, नाले में कूदने के वजह से टीएसआई रामबृक्ष यादव की वर्दी भी कीचड़ से सन गई थी। टीएसआई ने लोगों को बताया कि कीचड़ तो धुल जाएगा, लेकिन बच्चे की जान बचाना मेरे लिए काफी जरूरी था। जिले में टीएसआई की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

Related posts

Dhanipur Masjid to be built in the shape of Babri Masjid in 15000 square feet; Two thousand people will be able to offer Namaz at a time, solar energy will be used instead of electricity | 15000 स्क्वायर फीट में बाबरी मस्जिद के आकार की बनेगी धन्नीपुर मस्जिद, 2000 लोग एक साथ पढ़ सकेंगे नमाज

Admin

गंगा में नहाने जा रही महिलाओं को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला; तीन की मौके पर मौत, चार घायल

News Blast

If the police car did not get the side, the soldier fired from the rifle, the young man was sent to jail for breaching the peace. | पुलिस की गाड़ी को साइड नहीं मिला तो सिपाही ने रायफल से की फायरिंग, उल्टे युवक को शांति भंग करने के आरोप में भेजा जेल

Admin

टिप्पणी दें