May 3, 2024 : 2:23 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

कंपनी की महिला अधिकारी के साथ पूर्व सहकर्मी ने की रास्ता रोककर छेड़छाड़

गुड़गांव5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंपनी की महिला अधिकारी का रास्ता रोककर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोपी एक अन्य कंपनी में कार्यरत है। महिला अधिकारी ने इसकी शिकायत पहले दो बार बादशाहपुर थाना पुलिस को दी थी, लेकिन हर बार माफी मांगने के बाद आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। अब महिला अधिकारी ने सेक्टर-29 थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुशांत लोक फेज-1 निवासी 27 साल की युवती ने बताया कि चार साल पहले वह जिस कंपनी में कार्यरत थी, उसी कंपनी में नीलकंठ अपार्टमेंट बादशाहपुर निवासी वरुण चड्ढा भी कार्यरत था। वरुण से उसकी दोस्ती हो गई थी। आरोप है कि वरुण ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन उसने मना कर दिया।

इसके बाद से वरुण उसे परेशान कर रहा है। महिला अधिकारी ने उससे परेशान होकर नौकरी छोड़ दी और दूसरी कंपनी में कार्य करने लगी। आरोप है कि आरोपी ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा‌ और उसे लगातार परेशान करता आ रहा है। परेशान होकर महिला अधिकारी ने वरुण के खिलाफ बादशाहपुर थाने में दो बार शिकायत दी, लेकिन ठोस कार्रवाई न होने के कारण वरुण की हरकतें लगातार बढ़ती गई।

Related posts

चौथी मंजिल से गिरे शख्स का पैर ग्राउंड फ्लोर पर रेलिंग में फंसा

News Blast

कोरोना के 24 घंटे में आए 96 नए केस, 141 मरीज ठीक होकर घर पहुंचे

News Blast

असम के गुवाहाटी और कामरूप में 14 दिन का लॉकडाउन, 28 जून की आधी रात से लागू होगा; देश में अब तक 4.91 लाख केस

News Blast

टिप्पणी दें