April 20, 2024 : 2:23 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

कर्मी के साथ मारपीट कर गाड़ी और 48 हजार की नकदी छीनी

गुड़गांव5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंपनी के कर्मचारी के साथ मारपीट कर गाड़ी व 48 हजार रुपए नकदी छीनने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने शिकायतकर्ता को बुरी तरह पीटा, जिससे उसे करीब 25 दिन तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भिवानी के गांव पाजु निवासी नवनीत (27) ने बताया कि वह कंपनी के बेंगलुरु कार्यालय में नौकरी करता है।

गत 8 सितंबर को उसे गुड़गांव ऑफिस से संजय ने फोन कर गुड़गांव से गाड़ी ले जाने के लिए बुलवाया। इसके बाद 9 सितंबर को उसे गाड़ी सेक्टर-12 के नजदीक खाली मैदान के पास से मिलनी थी। इस पर वह अपने एक साथी के साथ उसकी गाड़ी में वहां पहुंचा। आरोप है कि जब वह मौके पर पहुंचकर गाड़ी से नीचे उतरा तो तीन लोग आए जिन्होंने उससे गाड़ी की चाबी छीनकर पीटने लगे और जेब में रखे 48 हजार रुपए छीन लिए। पिटने से बचने के लिए नवनीत पास की एक सोसाइटी में प्रवेश कर गया।

आरोप है कि तीनों आरोपी सोसाइटी में उसका पीछा करते हुए आ गए और उसे बुरी तरह से पीटने लगे। लोगों के एकत्र होने पर आरोपी उसकी गाड़ी व नकदी लेकर फरार हो गए। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाते हुए पुलिस को सूचना दी। नवनीत ने बताया कि उसका करीब 25 दिन तक इलाज चला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

कश्मीर पर दिल की दूरी मिटाने का फॉर्मूला:अनुच्छेद-371 बन सकता है घाटी में विश्वास बहाली का रास्ता, ये अभी 11 राज्यों में लागू

News Blast

स्कूलाें के ट्यूशन फीस पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, स्कूलों का रोल बैक

News Blast

होंडुरास के राष्ट्रपति और उनकी पत्नी संक्रमित, रूस में 24 घंटे में 7943 नए मामले सामने आए; दुनिया में अब तक 82.86 लाख संक्रमित

News Blast

टिप्पणी दें