April 28, 2024 : 11:51 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

सवारी बनकर बैठे युवक, ऑटो चालक के साथ मारपीट कर नकदी व ऑटो लूटकर फरार

गुड़गांव3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शुक्रवार रात को सवारी बनकर बैठे युवकों ने ऑटो चालक से मारपीट कर नकदी और ऑटो लूट कर फरार हो गए। अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर शनिवार को सेक्टर-29 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सुखराली गांव निवासी राजकुमार पांडे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार दो अक्टूबर की रात 11.15 बजे इफको चौक पर वह सवारी का इंतजार कर रहा था। तभी चार युवक आए और राजीव नगर जाने के लिए बोला। किराया तय होने के चारों युवक राजीव नगर में पहुंचे।

वहां पर एक युवक उतर कर बोला कि वह किराया लेने के लिए जा रहा है। ऐसे में ऑटो चालक और तीनों युवक ऑटो में बैठे रहे। 20 मिनट से ज्यादा समय तक युवक नहीं आया। ऑटो चालक ने कहा कि मेरा किराया दो मुझे देर हो रही है। इस पर तीनों युवकों ने ऑटो चालक से मारपीट शुरू कर दी

। ऑटो से नीचे गिरा दिया। ऑटो चालक से बदमाशों ने दो हजार नकद,एक मोबाइल फोन औेर ऑटो छीन कर फरार हो गए। पीड़ित ऑटो चालक किसी से मदद लेकर घर पहुंचा और उसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। एसएचओ जगबीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों के बारे में जाने जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts

लड़कियां अब भी सुरक्षित नहीं:नार्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़खानी युवकों की विडियो बनाई, हुए फरार

News Blast

अब फर्रुखनगर गौ चारे की भूमि में डाला जाएगा गुड़गांव नगर निगम का कचरा

News Blast

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया; चेन्नई में रायडू की वापसी, ब्रावो का सीजन में पहला मैच

News Blast

टिप्पणी दें