May 24, 2024 : 3:52 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

कॉलेजों में आवेदन के लिए दोबारा 13 अक्टूबर से खुलेगा पोर्टल

गुड़गांव3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो।

हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट 13 अक्टूबर से दोबारा एडमिशन पोर्टल छात्रों के रजिस्ट्रेशन के लिए खोलने जा रहा है। पहली और दूसरी मेरिट सूची के बाद खाली बची सीटों के लिए यह ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 18 अक्टूबर तक जारी रहेगी। सेक्टर 14 स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज में एडमिशन नोडल अधिकारी ज्ञान देवी ने बताया कि शुक्रवार को डायरेक्टर जनरल हायर एजुकेशन की ओर से नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

जिसके तहत दो कटऑफ सूची के बाद ओपन मेरिट लिस्ट काउंसलिंग के लिए दोबारा से पोर्टल खोला जाना है। जिसने बची हुई सीटों के लिए आवेदन होगा। दरअसल, पहले चरण में 12 अक्टूबर तक प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। 13 को ओपन मेरिट के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया के बाद ऑनलाइन डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का काम 14 से 21 अक्टूबर के मध्य होगा।

इसके बाद 22 अक्टूबर को मेरिट सूची तैयार की जाएगी और 23 अक्टूबर को मेरिट सूची डिस्प्ले होगी। 23 से 26 अक्टूबर तक बिना लेट फीस के साथ छात्र अपनी फीस समिट कर पाएंगे। दूसरी ओपन मेरिट लिस्ट के लिए 27 अक्टूबर को लिस्ट तैयार की जाएगी और 28 अक्टूबर को दूसरी ओपन लिस्ट जारी होगी।

Related posts

गाजीपुर, नरेला एसएचओ समेत 17 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

News Blast

किसानों के आगे फिर झुकी सरकार, कृषि मंत्री बोले- अब पराली जलाना अपराध नहीं

News Blast

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा बोले- जून के अंत तक पीएम केयर फंड से देश में 60 हजार वेंटिलेटर उपलब्ध होंगे; देश में अब तक 4.12 लाख मामले

News Blast

टिप्पणी दें