May 13, 2024 : 9:46 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

कलस्टर बस ने सड़क पर कईयों को कुचला, 3 की मौत, गुरुवार देर रात नंद नगरी इलाके की घटना

नई दिल्ली2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

नंद नगरी इलाके में एक कलस्टर बस ने सड़क पर कई लोगों को कुचल दिया। बस ने एक-एक कर कई वाहनों को भी ठोक दिया। गुरुवार रात हुई इस घटना में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक महिला समेत चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने हंगामा कर दिया।

हादसे के बाद चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सड़क से गुजर रहे वाहनों पर पथराव शुरू दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ियों को भी भीड़ के गुस्से का शिकार होना पड़ा। किसी तरह कैट्स की गाड़ी से सतीश (45), पुष्पेंद्र (35), एक महिला व एक अन्य शख्स को स्वामी दयानंद अस्पताल भेजा गया। देर रात तक घटना स्थल पर तनाव बना हुआ था। पुलिस अधिकारी लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे थे। हादसा बृहस्पतिवार रात 10 बजे नंद नगरी डिपो के पास हुआ। हादसे में चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया। बस बेकाबू हो गई। फ्लाईओवर खत्म होते ही साइड में खड़ी रेहड़ी को टक्कर मारते हुए बस ने कई वाहनों और राहगीरों को टक्कर मार दी।हादसे में 12 वर्षीय करण, 22 वर्षीय रविंद्र और 50 साल के एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

Related posts

कोवीशील्ड वैक्सीन के 4 करोड़ डोज तैयार, तीसरे फेज के ट्रायल के लिए 1600 लोगों का एनरोलमेंट

News Blast

तेलंगाना के कर्नल संतोष बाबू का तिरंगे में लिपटा शरीर देख परिजनों के आंसू नहीं रुके, पटना के हवलदार सुनील कुमार को जिंदाबाद के नारों के साथ अंतिम विदाई

News Blast

The Supreme Court is right on cryptocurrency

Admin

टिप्पणी दें