May 16, 2024 : 9:45 PM
Breaking News
मनोरंजन

एसपी के निधन से पूरा सिनेमा जगत दुखी; चिरंजीवी ने कहा- संगीत की दुनिया का काला दिन, सलमान खान बोले – मेरा दिल टूट गया

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान की आवाज, एसपीबी अब इस दुनिया में नहीं रहे। बालासुब्रमण्यम के निधन की खबर सुनकर सलमान खान बेहद दुखी हो गए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- एसपी सर के बारे में सुनकर दिल टूट गया… आप हमेशा संगीत की अपनी निर्विवाद विरासत में रहेंगे। सलमान के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे कलाकारों ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी।

रजनीकांत ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए बालू के निधन पर दुख जताया। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा- आप कई सालों तक मेरी आवाज रहे। आपकी आवाज और आपकी यादें मेरे साथ हमेशा रहेंगी। मैं आपको बहुत मिस करूंगा।

चिरंजीवी ने एक पोस्ट में लिखा- संगीत की दुनिया का काल दिन, एसपी के साथ एक युग का अंत हो गया। मुझे मेरी प्रसिद्धि उनकी आवाज के कारण ही मिली। उन गानों से जो उन्होंने मेरे लिए गाए। उनकी मेलोडियस आवाज दशकों तक लोगों को झूमने पर मजबूर करती रही। दूसरा एसपीबी कभी नहीं हो सकता। केवल उनका पुनर्जन्म ही उनकी खाली जगह भर सकता है। उनके जाने से टूट गया हूं। आपकी आत्मा को शांति मिले बालू गारू।

अक्षय कुमार ने लिखा- एसपी सर के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। कुछ महीने पहले ही लॉकडाउन के दौरान उनसे बात हुई थी। जब हमने एक वर्चुअल कॉन्सर्ट किया था। वे स्वस्थ लग रहे थे। जीवन वाकई अप्रत्याशित है। मेरी संवेदनाएं परिवार क साथ हैं।

माधुरी दीक्षित ने लिखा- एक युग का अंत, आपकी आवाज हमेशा हमारे दिलों में रहेगी। जिस तरह से आप संगीत से जादू को बुना करते थे, वैसा कहीं नहीं है। आपकी आत्मा को शांति मिले।

महेश बाबू ने लिखा- यह बात मानने का दिल ही नहीं कर रहा कि एसपी गारू अब नहीं रहे। उनकी आवाज से ज्यादा कुछ भी दिल के करीब कभी नहीं आ सकता। आपकी आत्मा को शांति मिले सर। आपकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी।

रितेश देशमुख ने लिखा- एसपी सर, अद्भुत संगीत के लिए सर आपका धन्यवाद सर। बहुत भारी दिल से कहना पड़ रहा है कि साथिया ये तूने क्या किया। आपकी आत्मा को शांति मिले। परिवार को और दुनिया भर के फैन्स को मेरी संवेदनाएं।

धनुष ने अपने ट्वीट में लिखा- रेस्ट इन पीस एपीबी सर, एक आवाज जो हर घर में हमेशा गूंजेगी। आपकी आवाज और आप हमेशा हमारी आने वाली पीढ़ियों के साथ रहेंगे। हर चीज के लिए शुक्रिया सर। आप बहुत याद आओगे।

Related posts

85 साल के हुए धर्मेंद्र: दिलीप कुमार के फैन हैं धर्मेंद्र लेकिन राजकुमार से कभी नहीं बनी, कई बार सेट पर आ गई थी मार-पीट तक की नौबत

Admin

74 साल की हुईं मुमताज:18 साल की मुमताज से शादी करना चाहते थे शम्मी कपूर, एक शर्त के कारण एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था प्रपोजल

News Blast

रिएक्शन:पूजा भट्ट ने आमिर-किरण के तलाक की खबर के बाद दिया बयान, बोलीं- रिश्ते कागज पर नहीं बनते हैं, वे किसी एक के दिल पर लिखे जाते हैं

News Blast

टिप्पणी दें