May 10, 2024 : 2:24 AM
Breaking News
MP UP ,CG

जमीन विवाद में दो गुटों के बीच चले लाठी डंडे; एक बुजुर्ग की मौत, गांव में हालात तनावपूर्ण

वाराणसी7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक रामदुलार यादव फाइल फोटो

  • मामले में एक गंभीर घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर किया गया हैं
  • पुलिस ने विवाद की वजह से दोनों पक्षों का 151 में किया था चालान

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में पिछले काफी दिनों से हीरा यादव और उमा यादव के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर चोलापुर पुलिस ने सोमवार को ही 151 की कार्यवाही भी की थी। उसी विवाद को लेकर मंगलवार सुबह दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले जिसमें रामदुलार यादव की मौत हो गई। गांव में तनाव का माहौल देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

वहीं दूसरे पक्ष के गुलाब यादव और गीता देवी गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मौके पर कई थानों की पुलिस तैनात है। एसओ कुलदीप दुबे ने बताया कि फोर्स लगा दिया गया हैं।एक कि मौत हैं और एक गम्भीर घायल है।

गांव में स्थिति तनावपूर्ण,पुलिस गश्त कर रही है

बताया जा रहा है कि सुबह ही जमीन पर कब्जे को लेकर कहासुनी हो गई। रामदुलार और गुलाब के परिजन लाठी डंडे लेकर घरों के बाहर आ गए। बीच में होने क वजह से बुजुर्ग रामदुलार यादव को कई लाठियां लग गईं। जिससे वो वहीं जमीन पर गिर पड़े। परिजन उनको उठाकर अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों में मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में जमीन को लेकर वर्चस्व का जंग काफी दिनों से चल रहा हैं। मामला थाने पर भी पहुंच चुका है। फिलहाल गुलाब यादव के परिजन ट्रामा सेंटर में हैं। पुलिस लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

0

Related posts

कानपुर में बारिश का अलर्ट:मौसम विज्ञानियों ने आज से लेकर अगले दो दिन तक जोरदार बारिश का जताया अनुमान, बिजली गिरने की भी आशंका

News Blast

25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला, ग्रामीणों के पथराव में गाड़ी क्षतिग्रस्त

News Blast

दोस्त हों तो ऐसे:रीवा में नहर में नहाने गए MBBS के छात्र की डूबकर हो गई थी मौत, उसे पेड़-पौधों से लगाव था, इसलिए कैंपस में बनाया पार्क; नाम दिया ‘रौनक’ उपवन

News Blast

टिप्पणी दें