May 17, 2024 : 1:53 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

विधानसभा कमेटी के नोटिस पर नहीं पेश हुए फेसबुक अधिकारी, एमडी को पेश होने कमेटी ने भेजा था समन

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • The Committee Had Sent Summons To The Facebook Officer, MD, Who Did Not Appear On The Notice Of The Assembly Committee

नई दिल्ली10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली विधानसभा भवन

फेसबुक इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक अजीत मोहन मंगलवार को दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव कमेटी के सामने पेश नहीं हुए। फेसबुक की तरफ से कमेटी को पत्र लिखकर नोटिस वापस लेने के लिए कहा गया। इसे कमेटी के अध्यक्ष राघव चड्ढा ने विधानसभा का अपमान बताते हुए। फेसबुक के अधिकारी को पेश होने के लिए अंतिम मौका देने की बात कही है। बता दें शांति एवं सद्भाव कमेटी ने फेसबुक को नोटिस भेजकर अजीत मोहन को मंगलवार 12 बजे तक कमेटी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था।

इस पर फेसबुक की तरफ से पत्र लिखकर विधानसभा की कमेटी के नोटिस पर आपत्ति जाहिर कर नोटिस वापस लेने को कहा गया है। पत्र में कहा गया है कि फेसबुक ने संसद की समिति को इस संबंध में जवाब दे दिया गया है। वहीं, दिल्ली की कानून व्यवस्था का मामला केन्द्र सरकार के अधीन आता है।

वहीं, इसे कमेटी के अध्यक्ष राघव चड्ढा ने कहा कि यह दो करोड़ जनता का अपमान है। फेसबुक के वकीलों ने उनको गलत सलाह दी है। संसद और विधानसभा में एक ही मु्द्दे पर अलग-अलग चर्चा हो सकती है। दोनों ही अलग-अलग मुद्दे पर चर्चा कर रही है। दिल्ली विधानसभा की कमेटी दिल्ली दंगों में फेसबुक की भूमिका पर चर्चा कर रही है।

0

Related posts

राज्य में आईसीएसई की परीक्षा नहीं होंगी, 24 घंटे में 4,161 मरीज ठीक हुए; मातोश्री के पास बंगले में कोरोना संक्रमित मिला

News Blast

कोरोना के चलते देश में ब्लड डोनेशन कैंप 5 गुना तक घटे; एक्सपर्ट्स बोले- बीमारी से उबरने के 6 महीने बाद ही रक्तदान करें

News Blast

पिता को उम्मीद; एक दिन जवान बेटे के हत्यारों को सजा मिलेगी, इसके बाद ही अंतिम संस्कार करेंगे

News Blast

टिप्पणी दें