April 29, 2024 : 9:34 PM
Breaking News
मनोरंजन

कहा- ड्रग्स मुहैया कराने में रिया ने अपनी भूमिका स्वीकार की, इस केस में जब्त ड्रग्स की मात्रा भले कम है, पर बाजार में कीमत 1.85 लाख है

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Rhea Chakraborty Bail Hearing Update | Sushant Singh Rajput Case Latest News And Updates; Bail Plea Of Actress Rhea Chakraborty And Her Brother Showik Today

मुंबई12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फोटो बुधवार की है। रिया को एनसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। उनके भाई शोविक (हुडी में) की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी थी।

  • लोअर कोर्ट से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद रिया ने सेशन कोर्ट में अपील की थी
  • रिया भायखला जेल में हैं, नारकोटिक्स ब्यूरो ने उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया और उसके भाई की जमानत याचिका का विरोध किया। एनसीबी ने कहा कि यह बात सही है कि इस केस में जितनी ड्रग्स जब्त की गई है, उसकी मात्रा कम है मगर फिर भी इस ड्रग्स की कीमत 1 लाख 85 हजार 200 रुपए है।

एनसीबी ने यह भी कहा कि रिया ने पूछताछ के दौरान सुशांत को ड्रग्स मुहैया करवाने की बात कुबूल की है। हालांकि, रिया ने अपनी जमानत याचिका में कहा है कि ऐसा करने के लिए उन पर दबाव बनाया गया था। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को आज रात भी जेल में रहना होगा।

एक्ट्रेस और उनके भाई शोविक की जमानत अर्जी पर मुंबई सेशन कोर्ट ने फैसला शुक्रवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया। उधर, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) उनकी क्लाइंट को फंसा रहा है।

अदालत में रिया के वकील की 3 दलीलें
1.
एनसीबी ने पूछताछ के दौरान रिया पर आरोप कबूलने का दबाव बनाया था।
2. रिया से पूछताछ के दौरान कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थी।
3. रिया की गिरफ्तारी की जरूरत नहीं थी। उनकी आजादी पर मनमाने तरीके से रोक लगाई गई, उन्हें फंसाया जा रहा है।

रिया की जमानत के खिलाफ एनसीबी की 3 दलीलें
1.
रिया से पूछताछ के दौरान प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा गया।
2. रिया के खिलाफ इलेक्ट्रॉनिक्स एविडेंस हैं।
3. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कई लोगों ने रिया से संपर्क की बात कबूली है।

रिया को एनसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। उसी दिन कोर्ट में पेश किया। लोअर कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज करते हुए 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। एक्ट्रेस को बुधवार को एनसीबी के लॉकअप से भायखला जेल में शिफ्ट किया गया। रिया ने जेल की बैरक नंबर-1 के लॉकअप में रात बिताई। सूत्रों के मुताबिक, यह बैरक शीना बोरा हत्याकांड में गिरफ्तार इंद्राणी मुखर्जी के बैरक के ठीक बगल में है।

भायखला जेल में रिया का पहला दिन ऐसा रहा

  • सूत्रों के मुताबिक रिया को बुधवार को पूरे दिन जनरल बैरक में रखा गया, देर शाम बैरक नंबर एक में शिफ्ट कर दिया।
  • दोपहर में जेल के डॉक्‍टर ने रिया का ब्‍लड प्रेशर, शुगर लेवल और पल्‍स चेक की। सब नॉर्मल आने के बाद एक्ट्रेस को आराम करने के लिए भेज दिया।
  • रिया ने सिर्फ जेल कर्मचारियों से बात की। शाम 5 बजे उन्हें खाने के लिए चावल, दाल, 2 रोटी और सब्जी दी गई।
  • जेल में बेड नहीं होते, इसलिए एक्ट्रेस जमीन पर ही सोईं। सूत्रों के मुताबिक वे रात में कई बार उठीं और ठीक से नहीं सो पाईं।
  • रिया को एक कंबल, तकिया और चादर के साथ डेंटल किट और जरूरी सामान दिए गए। उन्होंने जेल कर्मचारियों से कुछ किताबें मांगीं थीं।

रिया से जुड़ी आप ये खबर भी पढ़ सकते हैं…

रिया फिर कोर्ट गईं:अदालत से कहा- 3 दिन तक महिला नहीं, पुरुष अफसरों ने पूछताछ की और गुनहगार बनने पर मजबूर किया, जेल में भी जान को खतरा है

0

Related posts

शकुंतला देवीः एक गणितज्ञ या एस्ट्रोलॉजर जिसने कंप्यूटर को हराया; 2013 में ही कर दी थी मोदी के प्रधानमंत्री बनने की घोषणा

News Blast

रैपर बादशाह के नए गाने टॉक्सिक में नजर आएंगे सरगुन और रवि दुबे, घर पर की शूटिंग

News Blast

चंकी को आई मां की याद:चंकी पांडे ने मां की याद में थ्रोबैक फोटोज शेयर कर लिखा इमोशनल नोट, बोले-मां एक ही होती है आप दूसरी नहीं पा सकते

News Blast

टिप्पणी दें