May 17, 2024 : 12:50 PM
Breaking News
मनोरंजन

शमशेरा की शूटिंग पर लौट रहे हैं संजय दत्त, लंग कैंसर की खबर आने के महीने भर के अंदर लिया फैसला

11 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक
  • 11 अगस्त को सामने आई थी संजय को लंग कैंसर होने की खबर
  • संजय दत्त की पिछली फिल्म 28 अगस्त को रिलीज हुई ‘सड़क 2’ थी

संजय दत्त के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। लंग कैंसर और इलाज की खबरों के बीच संजू बाबा सोमवार से रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ की शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं। संजय दत्त के करीबियों ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने हाल ही में एक थेरेपी सेशन लिया है वह बहुत तेजी से रिकवर कर रहे हैं।

संजय का मर्ज गंभीर नहीं है

संजय ने डॉ. जलील पारकर के अलावा लंग कैंसर के लिए अमेरिका से सैकंड ओपिनियन लिया था। उसके बाद से वे लगातार कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क में है। वहां उनका इलाज चल रहा है। कोकिलाबेन के सूत्रों ने बताया कि संजय दत्त को उस लेवल की परेशानी नहीं है, जैसी मीडिया में बताई जा रही है।

फिलहाल देश से बाहर नहीं जाएंगे

इस बात की पुष्टि संजय दत्त के परिवार के कुछ लोगों ने भी की है। बीमारी को शुरुआती दौर में ही ट्रेस कर लिया गया और ट्रीटमेंट शुरू किया गया जिसके चलते संजय फिट हैं। उन्होंने खुद भी डॉ. जलील पारकर से कहा था कि उन्हें अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी है। यही वजह थी कि संजू ने एहतियात के तौर पर अमेरिका में कुछ सालों का वीजा तो ले लिया है लेकिन वहां जाने की तैयारी हाल फिलहाल में नहीं है।

ऐसा है संजू का मौजूदा रूटीन

संजय इन दिनों अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग को कंप्लीट करने पर जोर दे रहे हैं। कोकिलाबेन के सूत्रों ने यह भी कहा कि उनका इलाज इंडिया में भी संभव है। साथ ही संजय दत्त काफी पॉजिटिव हैं। वे अपने करीबियों के साथ लगातार संपर्क में है। हंस बोल रहे हैं। सब से बातचीत भी कर रहे हैं। अपने रूटीन से सबको अपडेट भी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि शमशेरा की शूटिंग पूरी करने के अलावा वे ‘भुज: प्राइड ऑफ इंडिया’ की डबिंग का काम भी पूरा करेंगे। खबर लिखने तक उनकी टीम और शमशेरा के निर्माताओं की तरफ से आधिकारिक बयान आना बाकी था।

0

Related posts

अभिनव कश्यप के आरोपों के बाद सलमान खान का पलटवार, भाई सोहेल-अरबाज ने दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

News Blast

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए पूछा- मिस्टर गावस्कर एक पति के गेम के लिए आप उसकी पत्नी को आरोपी कैसे बना सकते हैं?

News Blast

बीइंग ह्यूमन के बाद सलमान ने लॉन्च किया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, कोरोना के चलते सबसे पहले बेच रहे सैनेटाइजर

News Blast

टिप्पणी दें