April 29, 2024 : 5:53 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

22 सितंबर तक कन्या राशि में रहेगा बुध, लेन-देन और निवेश में कुंभ सहित 5 राशियों के लिए रहेगा अच्छा समय

  • Hindi News
  • Jeevan mantra
  • Jyotish
  • Budh Ka Rashi Parivartan (Planetary Positions) 2020 | Mercury Transit In Gemini Impact On Zodiac Signs Taurus, Virgo, Scorpio, Sagittarius, Aquarius And Pisces

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • बुध की चाल बदलने से 7 राशि वालों को संभलकर रहना चाहिए, धन हानि और विवाद होने की आशंका है

2 सितंबर को बुध ग्रह अपनी ही राशि यानी कन्या में आ गया है और इस महीने की 22 तारीख तक इसी राशि में रहेगा। जिसका फायदा मेष, सिंह, वृष, कुंभ और धनु राशि वाले लोगों को मिलेगा। काशी के ज्योतिषाचार्य पं. गणेश मिश्र का कहना है कि इन लोगों को लेन-देन और निवेश में धन लाभ हो सकता है। जॉब और बिजनेस में इन 5 राशि वालों की योजनाएं पूरी होंगी। अधिकारियों और बड़े लोगों से मदद मिलेगी। सेविंग बढ़ेगी। रोजमर्रा के काम भी समय से पूरे हो जाएंगे। इनके अलावा मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। इन 7 राशि वालों को सोच-समझकर बोलना होगा। विवाद और धन हानि की आशंका है। मेहनत ज्यादा होगी और दौड़-भाग भी बनी रहेगी।

मकर सहित 7 राशियों के लिए अशुभ समय
बुध के कन्या राशि में आ जाने से मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इन 7 राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं। विवाद होने की आशंका है। धन हानि और सेहत संबंधी परेशानियां भी हो सकती हैं। नए काम की शुरुआत करने से बचना होगा। कर्जा न लें। कामकाज में लापरवाही और जल्दबाजी करने से भी बचना चाहिए।

कुंभ सहित 5 राशि वालों के लिए अच्छा समय
मेष, सिंह, वृष, कुंभ और धनु राशि वाले लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा। इन राशि वाले लोगों को जॉब और बिजनेस में तरक्की मिल सकती है। प्रॉपर्टी और आर्थिक मामलों में फायदा मिल सकता है। सेहत के लिए समय अच्छा रहेगा। किस्मत का साथ मिल सकता है। पारिवारिक मामलों के लिए भी समय शुभ कहा जा सकता है। इन 5 राशि वालों पर बुध ग्रह का शुभ असर पड़ेगा।

अशुभ प्रभाव से बचने के लिए
बुध के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए पानी में दुर्वा या कुश घास मिलाकर नहाएं। गणेश जी की पूजा करें। बुधवार को कांसे के बर्तन में मूंग भरकर दान करें। हरे कपड़े पहनें। चंदन का तिलक लगाएं। गाय को घास खिलाएं। ब्राह्मण को भोजन करवाएं।

0

Related posts

देवास के नेमावर में वाहन चोरों से इतनी बाइक मिली की शोरूम खुल जाए

News Blast

14 मई को सूर्य करेगा वृष राशि में प्रवेश, 6 राशियों के लिए शुरू होगा अच्छा समय

News Blast

MP: ट्रैफिक पुलिस में नहीं बदले अंग्रेजों के नियम, पेट्रोल के जमाने में भी मिल रहा साइकिल भत्ता

News Blast

टिप्पणी दें