May 2, 2024 : 10:08 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

वनप्लस 8T में मिलेंगे चार रियर कैमरे और 120Hz एमोलेड डिस्प्ले, लॉन्चिंग से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स, देखें कितना दमदार है ये स्मार्टफोन

  • Hindi News
  • Tech auto
  • OnePlus 8T Launch Date| OnePlus 8T Will Get Four Rear Cameras And 120Hz AMOLED Display, Specifications Revealed Before Launching, See How Powerful These Smartphones Are

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वनप्लस 8T के साथ 8T प्रो भी लॉन्च होगा, दोनों में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की संभावना है। (प्रतीकात्मत फोटो)

  • वनप्लस 8T में चार रियर कैमरे मिलने की उम्मीद है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा।
  • फोन के स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

वनप्लस 8 और 8 प्रो लेटेस्ट एंड्रॉयड 11 डेवलपर प्रिव्यू में सामने आने के कुछ ही दिनों बाद वनप्लस 8T के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। वनप्लस के नए फोन के कोडनेम ‘कबाब’ के साथ काम करने का अनुमान लगाया जा रहा है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 8T में चार रियर कैमरे मिलने की उम्मीद है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। वनप्लस ने नए स्मार्टफोन के बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं की है। फिर भी, कंपनी के एक साल में दो फ्लैगशिप सीरीज लॉन्च करने के हालिया रिकॉर्ड को देखते हुए, कहा जा रहा है कि वनप्लस 8T अगला मॉडल हो सकता है।

वनप्लस 8 प्रो जैसा 120 हर्ट्ज डिस्प्ले मिलेगा
डेवलपमेंट से परिचित एक व्यक्ति का हवाला देते हुए, एंड्रॉयड सेंट्रल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वनप्लस 8T 120 हर्ट्ज एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। यह वनप्लस 8 के अलग है जिसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले है लेकिन वनप्लस 8 प्रो के सामान ही है जिसमें 120 हर्ट्ज पैनल है।

फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरे मिलेंगे

  • कैमरा की बात करें तो, रिपोर्ट में बताया गया है कि वनप्लस 8T एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का मेन सेंसर हो सकता है, जिसे 16-मेगापिक्सल के वाइड-एंगल शूटर के साथ जोड़ा जा सकता है। कैमरा सेटअप में 5 मेगापिक्सेल सेंसर के साथ मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सेल सेंसर के साथ पोर्ट्रेट लेंस होने की भी उम्मीद है।
  • 48-मेगापिक्सल सेंसर की उपस्थिति वनप्लस 8T को वनप्लस 8 के समान बनाती है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी है। हालांकि, एंड्रॉयड सेंट्रल का कहना है कि वनप्लस 8T एक नए इमेजिंग सेंसर के साथ आएगा। इस प्रकार, ओवलऑल एक्सपीरियंस में काफी कुछ बदलावों की उम्मीद कर सकते हैं।
  • वनप्लस 8T के ऑक्सीजनओएस 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ एंड्रॉयड 11 ओएस से लैस होने की उम्मीद है। फोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

साथ में लॉन्च हो सकता है वनप्लस 8T प्रो
कंपनी की वनप्लस 8T के डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव लाने की उम्मीद नहीं है यह वनप्लस 8 जैसी ही हो सकता है, जो हाल ही में सामने आईं लीक तस्वीरों से पता चलता है। नए मॉडल के साथ वनप्लस 8T प्रो के लॉन्च होने की भी संभावना है जो 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। दोनों नए वनप्लस फोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की संभावना है।

सितंबर-अक्टूबर में हो सकती है लॉन्चिंग
वनप्लस 8T सितंबर के अंत तक या अक्टूबर के पहले सप्ताह में लॉन्च हो सकता है। यह पिछले साल 26 सितंबर को हुई वनप्लस 7T सीरीज के लॉन्च से मेल खाता है।

0

Related posts

Microsoft के CEO सत्य नडेला को आज भी है इस फैसले का दर्द

News Blast

Reliance AGM 2021: रिलायंस जियो को लेकर क्या कुछ बोले मुकेश अंबानी, जानें उनकी बड़ी बातें

News Blast

बहुत महंगी है पेगासस से जासूसी: स्पायवेयर के एक लाइसेंस की कीमत करीब 70 लाख रुपए, 10 लोगों की जासूसी के लिए कंपनी ने 9 करोड़ रुपए लिए थे

Admin

टिप्पणी दें