May 16, 2024 : 2:17 AM
Breaking News
MP UP ,CG

समाजसेवी को ठग ने फोन कर कहा- सस्ता लोन लेने पर 2 हजार रुपए में कॉलगर्ल मुहैय्या करा दूंगा, एफआईआर दर्ज

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Fraud In The Name Of Getting A Loan In Uttar Pradesh Muzaffarnagar District; Thug Phone Call To Social Worker

मुजफ्फरनगरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरनगर के समाजसेवी सत्यप्रकाश ने सतर्कता दिखाते हुए ठगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

  • समाजसेवी ने पीएमओ और सीएमओ में दर्ज कराई शिकायत
  • सिविल लाइन थाने में भी एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम लोगों को 2 फीसदी ब्याज पर लोन देने के फोन आ रहे हैं। यहीं नहीं कॉलर ने एक समाजसेवी को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने की बात कहते हुए दो हजार रुपए में कॉलगर्ल और कॉलेज गर्ल मुहैय्या कराने का भी झांसा दिया। लेकिन समाजसेवी को समय रहते ठगी गिरोह की मंशा पर शक हो गया। उन्होंने अज्ञात ठगों पर केस दर्ज कराया है। अब पुलिस के सामने चुनौती है कि वह इन ऑनलाइन ठगों को पकड़ पाती है या नहीं।

समाजसेवी ने बताई अपनी पीड़ा

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रहने वाले समाजसेवी सत्य प्रकाश रेशु ने बताया कि उन्हें कई दिनों से गुमनाम नंबर से कॉल आ रहा था। कॉलर ने उन्हें प्रधामंत्री और मुख्यमंत्री योजना के नाम पर दो फीसदी ब्याज पर लोन दिलाने की बात कही। इसका मैसेज भी आया। इसके बाद ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने की बात कहकर कॉलर ने 2 हजार रुपए में कॉल गर्ल और कॉलेज गर्ल उपलब्ध कराने की बात कही।

परेशान होकर समाजसेवी ने पीएमओ कार्यालय और मुख्यमंत्री कार्यालय सहित मुजफ्फरनगर के अधिकारियों को इस गैंग के खिलाफ शिकायत की है। सिविल लाइन पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जल्द प्रकरण का खुलासा होगा

सीओ सिटी राजेश द्विवेदी ने बताया कि यह साइबर ठगों का मामला लगता है। समाजसेवी की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही इस प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

0

Related posts

जीतू पटवारी बोले- शिवराज और ज्योतिरादित्य की जोड़ी विनाशकारी, शिव-ज्योति एक्सप्रेस ही काेरोना से 2500 मौतों की दोषी

News Blast

बॉर्डर पर पेट्रोलिंग करते वक्त बीएसएफ का जवान शहीद, बेटे ने कहा- छुट्टी हुई थी मंजूर, पापा तिरंगे में लिपटकर आएंगे, ये सोचा नहीं था

News Blast

मध्‍य प्रदेश में आंशिक बादल बने रहेंगे, अब वर्षा होने के आसार कम

News Blast

टिप्पणी दें