May 15, 2024 : 11:16 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

बदमाशों ने किया पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, दो पकड़े गए

नई दिल्ली11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • रोहिणी इलाके में बाइक सवार बदमाशों का स्पेशल स्टाफ पर अटैक

रोहिणी इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने स्पेशल स्टॉफ में तैनात हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल पर जानलेवा हमला कर दिया। कांस्टेबल पर बाइक गिरने से उसका पैर जल गया। पुलिस ने बाइक चालक और उसके साथी को हथियार के साथ काबू किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमित उर्फ तुषार और आकाश उर्फ बावला उर्फ राजकुमार के रूप में हुई। आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल बाइक और चाकू बरामद हुआ। दोनों आरोपी मंगोलपुरी इलाके के रहने वाले हैं। बाइक मंगोलपुरी इलाके से चोरी की थी।

पुलिस दोनों के क्रिमिनल रिकॉर्ड खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक रोहिणी स्पेशल स्टॉफ में कांस्टेबल सुशील कुमार और कांस्टेबल अमन इलाके में बाइक सवार बदमाशों द्वारा लूट व झपटमारी की वारदात करने पर दोनों सीनियर अफसरों के निर्देश पर सरकारी स्कूटी से सादे कपड़ों में इलाके में गश्त कर रहे थे। तभी 7.30 बजे सफेद रंग की बाइक, जिसकी नंबर प्लेट मोड़ी हुई थी।

सेक्टर-3 रोहिणी स्थित, युवा शक्ति मंडल स्कूटी की तरफ से तेजी से आती दिखाई दी। शक होने पर बाइक का पीछा किया। स्कूटी बाइक के आगे लगा दी। दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखे थे। लेकिन मास्क लगा रखे थे। दोनों ने बाइक समेत भागने की कोशिश की।

आकाश ने दोनों को धक्का देकर गिराने की कोशिश की। अचानक आकाश ने चाकू निकालकर दोनों पर वार करने की कोशिश की। जिसको हेड कांस्टेबल ने दबोच लिया। जबकि कांस्टेबल ने जब चालक अमन को पकडऩे की कोशिश की। अमन ने बाइक उसकी तरफ धकेल दी। बाइक अमन पर गिर गई।

0

Related posts

चेन्नई और मुंबई चौथी बार ओपनिंग मैच में आमने-सामने, डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई यूएई में एक भी मैच नहीं जीती, 6 साल पहले सभी 5 मैच हार गई थी

News Blast

आज 70 लाख के पार होगा संक्रमितों का आंकड़ा, लेकिन एक्टिव केस 9 लाख से कम हुए; अब तक 69.77 लाख केस

News Blast

30 दिन में दूसरी बार 5 जुलाई को हो रहा है मांद्य चंद्र ग्रहण; चंद्र के सामने छाएगी धूल जैसी परत, इसका सूतक नहीं रहेगा

News Blast

टिप्पणी दें