April 27, 2024 : 2:45 AM
Breaking News
खेल

रैना के आईपीएल से हटने के फैसले से इमोशनल हुए वॉटसन, कहा- आप इस टीम की धड़कन हैं, हम आपको जरूर मिस करेंगे

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shane Watson Heartwarming Message Tyo Suresh Raina: You Are The Heartbeat Of Chennai Superkings, You Will Be Missed

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शेन वॉटसन ने कहा कि कोरोना से पूरी दुनिया बदल गई है। खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के संक्रमित होने के कारण हमें 7 दिन और क्वारैंटाइन रहना होगा। मौजूदा हालात में यह जरूरी है। -फाइल

  • शेन वॉटसन ने कहा- हमारे लिए आपका अच्छा रहना जरूरी है, उम्मीद करता हूं सबकुछ ठीक होगा
  • सुरेश रैना ने एक दिन पहले निजी कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला लिया था

सुरेश रैना के इस साल आईपीएल से हटने के फैसले से उनके साथी खिलाड़ी भी मायूस हैं। चेन्ऩई सुपरकिंग्स टीम में रैना के साथी शेन वॉटसन ने उनके लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशल मैसेज पोस्ट किया। इसमें उन्होंने कहा कि बुरी खबर के साथ मेरी नींद खुली। सुरेश रैना निजी वजहों से भारत लौट गए। मेरा दिल आपके लिए भारी है। उम्मीद करता हूं आपको साथ सब ठीक होगा दोस्त।

वॉटसन ने आगे अपने मैसेज में कहा कि सीएसके में आपको जरूर मिस किया जाएगा। आपने चेन्नई टीम के साथ शुरुआत से ही हैं। आप इस टीम के दिल की धड़कन हैं। लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी, आपका अच्छा रहना है। उम्मीद करता हूं कि आपके लिए सबकुछ ठीक होगा।

सीएसके ने शनिवार को रैना के आईपीएल से हटने की जानकारी दी थी

रैना के आईपीएल से हटने के बारे में फ्रेंचोाइजी ने शनिवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी। सीएसके ने सीईओ काशी विश्वनाथन ने ट्वीट किया था कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आईपीएल के शेष सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा।

रैना ने सीएसके के लिए 193 मैच खेले हैं
33 साल के रैना आईपीएल में सीएसके के लिए अब तक 193 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान 137 के स्ट्राइक रेट से करीब पांच हजार रन बनाए। इस दौरान 25 विकेट भी उनके नाम दर्ज हुए।

15 अगस्त को लिया था संन्यास
सुरेश रैना ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। इसी दिन धोनी ने भी संन्यास लिया था। प्रधानमंत्री मोदी ने रैना को पत्र लिखकर भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को सराहा था। रैना ने 18 टेस्ट में 768 और 226 वनडे में 5615 रन बनाए। रैना के नाम 78 टी-20 में 1605 रन हैं। टेस्ट में 1 और वनडे में 5 शतक लगाए। टी-20 में उनके नाम एक शतक है।

7 दिन के लिए क्वारैंटाइन थी सीएसके टीम
दुबई में आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है। इसके लिए चेन्नई टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी। इसके बाद पूरी टीम को 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया था। टीम को शुक्रवार से ही प्रैक्टिस शुरू करनी थी। लेकिन इससे पहले ही टीम के 2 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 11 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इसके बाद टीम का क्वारैंटाइन पीरियड एक सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया।

0

Related posts

ओलिंपिक के लिए छोड़ी डॉक्टरी और इंजीनियरिंग की पढ़ाई:केरल के लॉन्ग जंपर मुरली श्रीशंकर लॉन्ग लंप इवेंट में भारत को रिप्रेजेंट करेंगे, तोड़ चुके हैं नेशनल रिकॉर्ड

News Blast

एक डे-नाइट टेस्ट खेल चुके रोहित शर्मा ने कहा- ऑस्ट्रेलिया में पिंक-बॉल मैच काफी चैलेंजिंग होगा

News Blast

आधे लीग मैच खत्म; राहुल टॉप स्कोरर फिर भी उनकी टीम पंजाब सबसे नीचे, संजू के नाम सबसे ज्यादा छक्के, आर्चर ने सबसे ज्यादा डॉट बॉल फेंकी

News Blast

टिप्पणी दें