May 3, 2024 : 3:38 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

ओप्पो ने 1299 रुपए में 10000mAh बैटरी वाली पावरबैंक लॉन्च किया, अभी 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा; 18 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट करेगा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Oppo Power Bank 2 With 10,000mAh Capacity, 18W Fast Charging Launched In India, Priced At Rs. 1,299

नई दिल्लीएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

पावरबैंक में लो-करंट चार्जिंग मोड भी दिया है, जिससे ईयरबड्स और हेडफोन जैसे डिवाइस चार्ज कर सकते हैं

  • यूजर सेफ्टी के लिए इस पावरबैंक को 12-फेक्टर सेफ्टी इंश्योरेंस मिला है
  • ओप्पो का कहना है कि यह पावरबैंक 4 घंटे फुल चार्ज हो जाता है

चीनी कंपनी ओप्पो ने भारतीय बाजार में पावरबैंक 2 लॉन्च कर दिया है। इस पावरबैंक की बैटरी कैपेसिटी 10,000mAh की है। खास बात है ये 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस पावरबैंक की कीमत 1,299 रुपए है। इसे व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के साथ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से की जाएगी।

फ्लिपकार्ट की सेल ऑफर के चलते इस पावरबैंक को फेडरल बैंक डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं, फिल्पकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके साथ, ग्राहकों को कंपनी EMI का भी ऑप्शन दे रही है।

इसमें पावर बटन के साथ फ्रंट में LED इंडिकेटर दिया गया है। इंडिकेटर से चार्जिंक का भी पता चलता है।

इसमें पावर बटन के साथ फ्रंट में LED इंडिकेटर दिया गया है। इंडिकेटर से चार्जिंक का भी पता चलता है।

कई सेफ्टी फीचर्स से लैस है पावबैंक

ओप्पो के पावरबैंक को 12-फेक्टर सेफ्टी इंश्योरेंस मिला है। यानी ये इंश्योरेंस पावरबैंक को ओवर-वॉल्टेज, ओवर-करंट, शॉर्ट-सर्किट जैसी चीजों से बचाएगा। ऐसे में यदि आप इस पावरबैंक को अपने साथ पॉकेट या बैक में कैरी करते हैं, तब आपको इसके फटने का खतरा नहीं सताएगा।

ओप्पो पावरबैंक 2 के फीचर्स

  • पावरबैंक में टू-इन-वन चार्जिंग केबल का सपोर्ट दिया गया है, जिससे माइक्रो-यूएसबी और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी वाले डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है। इसे स्लिम डिजाइन दिया गया है, जिसकी वजह से इस रखने में आसानी होती है। इसमें पावर बटन के साथ फ्रंट में LED इंडिकेटर दिया गया है। इंडिकेटर से चार्जिंक का भी पता चलता है।
  • पावरबैंक में लो-करंट चार्जिंग मोड भी दिया है, जिससे ईयरबड्स और हेडफोन जैसे डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। इस मोड को एक्टिवेट करने के लिए पावरबैंक के बटन को डबल टैप करना होता है। ओप्पो का कहना है कि यह पावरबैंक 4 घंटे फुल चार्ज हो जाता है। वहीं, फुल चार्ज होने पर 4000mAh बैटरी वाले फोन को 2 बार से ज्यादा चार्ज कर पाएंगे। इसका वजन 273 ग्राम है।
  • भारतीय बाजार में इस पावरबैंक का मुकाबला चीनी कंपनी शाओमी के 10,000mAh बैटरी वाले पावरबैंक से हो सकता है। शाओमी के पावरबैंक की कीमत 2,499 रुपए है। इसमें 18 वॉट की चार्जिंग के साथ 10 वॉट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है।

0

Related posts

इंदौर में डॉक्टर ने की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट; मोबाइल खोलेगा मौत के राज

News Blast

आईटेल का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन: फोन पर जियो दे रही 3000 रुपए तक के वाउचर का फायदा, इसकी कीमत 3899 रुपए

Admin

CDMA, GSM, LTE और GPS क्या होता है?

News Blast

टिप्पणी दें