May 15, 2024 : 7:23 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

भदोही में 17 साल की लड़की का शव नदी में मिला; तेजाब से शरीर का आधा हिस्सा जलाया गया, रेप के बाद हत्या की आशंका

भदोही8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह तस्वीर भदोही की है। किशोरी का शव वरुणा नदी से बरामद किया गया। पानी में रहने के कारण शव फूल गया है।

  • 17 अगस्त को लड़की नदी किनारे भैंस चराते वक्त गायब हुई थी, 19 अगस्त को शव बरामद हुआ
  • परिजन ने जींस से पहचान की, पुलिस ने कहा- जांच के लिए 4 टीमें लगाई गई हैं

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में 17 साल की लड़की हत्या का मामला सामने आया है। पहचान छिपाने के लिए शव को तेजाब से जला दिया गया। परिजन ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है।

बुधवार को लड़की का शव वरुणा नदी में मिला। घरवालों ने जींस से किशोरी को पहचाना। वह 17 अगस्त से लापता थी। एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि जांच के लिए 4 टीमें लगाई गई हैं।

छोटी बहन के घर आते ही किशोरी लापता हुई
कोतवाली इलाके में एक गांव में लड़की सोमवार शाम अपने से 10 साल की छोटी बहन के साथ नदी किनारे भैंस चरा रही थी। छोटी बहन कुछ देर के लिए घर चली गई। जब वह लौटी तो नदी किनारे बड़ी बहन नहीं थी। उसने आसपास खोजा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। उसने घर आकर बताया तो परिवार ने कोतवाली में दो लोगों पर शक जताकर शिकायत की।

हत्या कैसे हुई, यह पता नहीं चल सका
पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन ठोस सुराग हाथ नहीं लगा। 18 अगस्त को दोनों को छोड़ दिया गया। 19 अगस्त की सुबह वरुणा नदी में लड़की का आधा जला शव मिला। चेहरा जला था। कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पानी में रहने के कारण शव फूल गया था, इसलिए यह पता नहीं चल पाया कि हत्या कैसे हुई?

पुलिस की सूचना पर परिजन पहुंचे। उन्होंने जींस देखकर बेटी की पहचान की। घटना से लोगों में नाराजगी है। लोगों ने भदोही-जौनपुर मुख्य मार्ग के पास जाम लगा दिया। परिजन ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। यह भी कहा कि पहचान छिपाने के लिए शव को तेजाब से जलाने की कोशिश की गई।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से रेप की पुष्टि होगीे

एसपी राम बदन बोले कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद रेप और मौत की वजह का पता चलेगा। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। क्राइम ब्रांच समेत चार टीमें बनाई गई हैं।

0

Related posts

सुप्रीम कोर्ट का सरकार को आदेश- प्रवासी मजदूरों को 15 दिन में उनके घर भेजें, उनके रोजगार की योजना बनाएं

News Blast

दिल्ली में एंटीजन डिटेक्शन टेस्ट 169 स्थान पर 341 टीमों ने शुरू किया

News Blast

तरुण की मौत की न्यायिक जांच की मांग को लेकर पत्रकारों का प्रदर्शन

News Blast

टिप्पणी दें