April 27, 2024 : 8:43 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

पत्नी की याद में मोम की प्रतिमा बनाई, उसके साथ ही नए घर में किया गृह प्रवेश; 2017 में कार एक्सीडेंट में हुई थी पत्नी माधवी की मौत

  • Hindi News
  • Happylife
  • Karnataka Industrialist Shrinivas Gupta Made Wax Silicon Statue Of His Late Wife Madhvi

3 दिन पहले

  • मोम की प्रतिमा को देखकर यह कहना मुश्किल है कि यह एक स्टेच्यु है
  • सोशल मीडिया यूजर्स बोले, यह सबसे लम्बी रिलेशनशिप का खूबसूरत उदाहरण

कर्नाटक ने एक पति ने पत्नी को अनोखी श्रद्धांजलि दी है। उद्योगपति श्रीवास गुप्ता ने अपनी पत्नी माधवी के लिए घर में मोम की प्रतिमा बनवाई है। श्रीनिवास ने अपनी पत्नी माधवी की सिलिकॉन वैक्स की प्रतिमा के साथ अपने नए घर का गृह-प्रवेश किया। उनकी पत्नी माधवी की जुलाई 2017 में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी।

प्रतिमा देखकर हर कोई हैरान
गृह प्रवेश के दौरान जब मेहमान घर पहुंचे तो माधवी को बैठा देखकर हैरान रह गए। प्रतिमा काफी हद तक वास्तविक लग रही थी। इस दौरान लोग प्रतिमा के साथ तस्वीरें लेते नजर आए। सोशल मीडिया पर प्रतिमा की फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

आर्किटेक्ट से बनवाई प्रतिमा
श्रीनिवास ने सिलिकॉन वैक्स से पत्नी की प्रतिमा बनवाई है। श्रीनिवासी ने मोम की मूर्ति जाने-माने आर्किटेक्ट रंघनन्नावर से बनवाई है। प्रतिमा को देखकर यह कहना है मुश्किल है कि यह एक महज स्टेच्यु है या पत्नी माधवी खुद बैठी हैं। प्रतिमा को एक चटक मैजेंटा साड़ी पहनाई गई है और सोने के गहने पहनाए गए हैं। माधवी की मूर्ति को सोफे पर बैठाया गया है।

साेशल मीडिया यूजर बोले, यह सच्चे प्यार का उदाहरण

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वाकई में इसे सच्चा प्यार कहते हैं। श्रीनिवास की पत्नी न रहते हुए ही सारी जिंदगी उनके पास रहेगी। बहुत ही खूबसूरत उदाहरण है।

वही, एक अन्य यूजर ने लिखा, यह सबसे लम्बी रिलेशनशिप का बेहद उम्दा उदाहरण है। श्रीनिवास ने वाकई में रिश्ते की वो अहमियत बताई है जो परिवारों में अब खत्म होती जा रही है।

0

Related posts

इंडोनेशिया के जावा में है विश्व का सबसे बड़ा बौद्ध मंदिर, करीब 1 हजार साल पहले 49 फीट ऊंची चट्टान पर बनाया गया था इसे

News Blast

सबसे अमीर मंदिर तिरुपति बालाजी में आर्थिक संकट, 21 हजार कर्मचारियों की सैलरी में हो सकती है देरी

News Blast

नई खोज: मेघालय में सांप जैसे सिर वाली मछली की एक नई प्रजाति मिली, यह साफ पानी में पाई जाती है

Admin

टिप्पणी दें