May 4, 2024 : 12:00 PM
Breaking News
खेल

चेन्नई सुपर किंग्स के धोनी सहित सभी खिलाड़ी कोरोना टेस्ट कराकर ही चेन्नई पहुंचेंगे, इसके बाद दो दिन में यूएई के लिए रवाना होगी टीम

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Chennai Super Kings Players Including Dhoni Will Reach Chennai Only After Conducting Corona Test, Team Will Leave For UAE Within Two Days

2 दिन पहले

गवर्निंग काउंसिल ने साफ कर दिया है कि टीमें 20 अगस्त के बाद ही यूएई जा सकेंगी। -फाइल फोटो

  • बीसीसीआई ने रविवार को आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में कराने का फैसला किया है
  • बीसीसीआई की गवर्निंंग काउंसिल ने साफ कर दिया है कि टीमें 20 अगस्त के बाद ही यूएई जा सकेंगी
Advertisement
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तारीख घोषित होने और गाइडलाइन आने के बाद आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीमों ने प्लान तैयार करना शुरू कर दिया है। फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने तय किया है कि यूएई रवाना होने से पूर्व सभी प्लेयर कोरोना टेस्ट कराकर चेन्नई में इकट्ठा होंगे।

उसके बाद 48 घंटे के अंदर प्लेयर्स और स्टाफ यूएई के लिए रवाना हो जाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की गवर्निंग काउंसिल ने रविवार को हुई बैठक में आईपीएल को 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में कराने का फैसला लिया है। पहला मैच धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के बीच हो सकता है।

चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारी ने न्यूज एजेंसी से कहा, “धोनी और टीम के बाकी खिलाड़ी अपने टेस्ट कराकर ही चेन्नई में इकट्ठा होंगे और फिर हम अगले 48 घंटों में उड़ान भरने की कोशिश करेंगे।” अधिकारी ने कहा, “हम सरकार की तरफ से सभी तरह की मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे हैं, एक बार जब वो मिल जाएगी तो हम वीजा की प्रक्रिया शुरू कर देंगे।”

20 अगस्त के बाद ही आईपीएल टीमें यूएई जा सकेंगी

चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे पहले यूएई जाने की उम्मीद है। लेकिन, गवर्निंग काउंसिल ने साफ कर दिया है कि टीमें 20 अगस्त के बाद ही यूएई जा सकेंगी। चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारी ने कहा कि प्रोटोकॉल तोड़ने का सवाल ही नहीं है। फिर भी सुपर किंग्स सबसे पहले यूएई जाने की कोशिश करेगी।

टीम का ट्रेनिंग कैंप भारत में लगाने पर नहीं हुआ है अभी फैसला

अधिकारी ने बताया कि गवर्निंग काउंसिल की ओर से स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) पर चर्चा होने बाद ही टीम के आगे का प्लान तैयार किया जाएगा। गवर्निंग काउंसिल के अधिकारियों के साथ इसी हफ्ते एसओपी पर चर्चा होगी। इसके बाद ही हम उसके मुताबिक काम करेंगे।

बैठक में ही टीम का कैंप लगाने पर भी चर्चा होगी। बैठक से मंजूरी मिलने के बाद ही कैंप को लगाने को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा। भारत में कैम्प लगाने की संभावना हालांकि कम है।

स्पोर्ट्स की यह अन्य खबरें भी पढ़ें…

गांगुली ने कहा- सितंबर में आईपीएल के दौरान महिलाओं की टी-20 लीग होगी, 1 से 10 नवंबर के बीच हो सकते हैं मैच

आईपीएल में एक मैच खेलने के लिए करोड़ों मिलेंगे, टी20 वर्ल्ड कप में सिर्फ 5 लाख मिलते; आईपीएल से बीसीसीआई को भी 4 हजार करोड़ का फायदा

Advertisement

0

Related posts

दिल्ली कैपिटल्स से हार के बाद धोनी का वादा- सात दिन बाद बदलाव के साथ मैदान में आएंगे, दिल्ली के कप्तान श्रेयस को शिकायत- यहां कैचिंग मुश्किल

News Blast

वर्ल्ड नंबर-1 नोवाक जोकोविच का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, साल की शुरुआत में 8वीं बार ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था

News Blast

वनडे में 3 दोहरे शतक लगा चुके रोहित ने कहा- मेरे पास टी-20 में 200 रन बनाने का अच्छा मौका था

News Blast

टिप्पणी दें