May 16, 2024 : 4:53 PM
Breaking News
मनोरंजन

सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर बंद किया कमेंट सेक्शन, लिखा- वापस ऑन तब होगा जब नफरत करने वालों को कोई दूसरा टारगेट मिल जाएगा

दैनिक भास्कर

Jul 05, 2020, 12:40 PM IST

महेश भट्‌ट की वाइफ और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन ऑफ कर दिया है। इस बात की जानकारी सोनी ने खुद एक पोस्ट के जरिए शेयर की। हालांकि सोनी खुद इस बात से दुखी हैं लेकिन उनका मानना है कि जब इन प्रायोजित नफरत करने वालों को कोई दूसरा निशाना मिल जाएगा तब वे जरूर वापस कमेंट सेक्शन ऑन कर देंगी। 

मीम के साथ लिखी अपनी बात 

सोनी ने पोस्ट में एक मीम शेयर किया है, जिसमें पृथ्वी की एक जैसी दो तस्वीरें हैं। इस पर लिखा है- दुनिया आपके ओपिनियन से पहले और बाद में। सोनी ने लिखा- ये तस्वीर बहुत पसंद आई। इंस्टाग्राम पोस्ट पर आपकी सभी की प्रतिक्रिया और कमेंट्स भी बेहद पसंद थे।मगर अफसोस है कि मुझे ये बंद करना पड़े क्योंकि मैं उस पर गंदे, अपमानजनक और बकवास कमेंट्स आ रहे थे। कुछ स्वार्थी लोगों के अलावा कमेंट्स में उन लोगों के नाम लिखे जाते हैं जिनसे वे या तो ईर्ष्या करते हैं, या फिर जिन्हें इसी काम के लिए रखा गया है।

 पर्दे के पीछे बहुत सी लड़ाईयां चल रही हैं जिनसे हम अनजान हैं। लेकिन वे फिर भी चल रही हैं। कोई बात नहीं। मैं जल्द ही आप सभी के कमेंट्स सेक्शन वापस ऑन कर दूंगी। तब तक इन मूर्खों को नफरत करने के लिए कोई और निशाना मिल जाएगा। इस बीच सिर्फ एक बात याद रखें। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं और आपका दिया हुआ प्यार भी याद आता है।

हंसल मेहता को दिया था जवाब

सोनी की बेटी आलिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार नेपोटिज्म की बहस में ट्रोल की जा रही हैं। इस मुद्दे पर सोनी ने हंसल मेहता के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज जो लोग नेपोटिज्म पर अपनी आवाज उठा रहे हैं, वे लोग ही कल अपने बच्चों की मदद करेंगे जो फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहेंगे। वे उन्हें इंडस्ट्री में आने से नहीं रोकेंगे।

Related posts

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आए लोग तो ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika लेकिन विरोध में उतरे यूजर्स ने भी जमकर उड़ाया मजाक

News Blast

रॉकी और रानी की प्रैम कहानी:करन जौहर की फिल्म में शबाना आजमी के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं धर्मेंद्र, बोले-पूरी भड़ास निकाल देंगे

News Blast

अपनी फिल्मों में आउटसाइडर्स को काम देती आईं हैं अनुष्का शर्मा, बोलीं- ‘मैंने अपने संघर्ष से सीख ली है’

News Blast

टिप्पणी दें