May 26, 2024 : 3:38 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

50 हजार रुपये का इनामी बदमाश बबलू यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर

  • फरीदाबाद की नगला एनक्लेव पार्ट-2 का रहने वाला था बबलू
  • नोएडा एसटीएफ और अलीगढ़ पुलिस की मुटभेड़ में गोली लगने से मौत

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 12:16 PM IST

फरीदाबाद. यूपी का 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश बबलू नोएडा एसटीएफ और अलीगढ़ पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। वह फरीदाबाद के नगला एनक्लेव पार्ट-2 का रहने वाला था। बबलू को गोली लगी थी, उसे अलीगढ़ अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बबलू यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट की वारदात को अंजाम देता था। 

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बबलू पुत्र रामपाल पर 2014 से 2020 तक यूपी के अलग-अलग जिलों मे 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। टप्पल और अतरौली पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। उस पर हरियाणा में भी मामले दर्ज हैं। 

पुलिस को यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगातार लूट की घटनाओं की जानकारी मिल रही थी। रात के अंधेर में गैंग गाड़ियों के टायर पंचर करके, ईंट या पत्थर से शीशा तोड़कर गाड़ियों को रुकवा लेते और उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इसको लेकर नोएडा एसटीएफ ने अलीगढ़ की टप्पल पुलिस की मदद से घेराबंदी कर ली। 

इस घेराबंदी में बबलू और पुलिस टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस की फायरिंग में बबलू को गोली लगी। इससे वह घायल हो गया। उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां से अलीगढ़ के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस उसे वहां लेकर पहुंची तो बबलू की मौत हो गई। 

Related posts

3 लाख पीपीई किट बनाकर 2.40 करोड़ रुपए की बचत करेगा रेलवे; बाजार से 60% कम रेट में तैयार करेगा

News Blast

युवक की हत्या कर शव जलाने का प्रयास, अधजली बाॅडी हुई बरामद

News Blast

परमबीर सिंहः मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर कहाँ हैं, ये पुलिस को भी पता नहीं

News Blast

टिप्पणी दें