April 29, 2024 : 6:17 AM
Breaking News
MP UP ,CG

लॉकडाउन में नहीं बनाई सड़क, अब ट्रैफिक जाम

  • एक तरफ ब्रिज पर खुदाई और सेन तिराहे में एक तरफ का सड़क निर्माण से हो रही दिक्कत

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

अशोकनगर. बायपास रोड का बचा निर्माण और ब्रिज पर सड़क निर्माण अब लोगों के लिए मुसीबत बन रहा है। लॉकडाउन में ट्रैफिक नहीं था तब काम नहीं किया,  अब भरे ट्रैफिक में निर्माण कार्य होने से बार-बार जाम लग रहा है। सेन तिराह पर एक तरफ सड़क का निर्माण चालू है तो ऊपर ब्रिज का एक हिस्सा खोद दिया है। गुना और शिवपुरी की तरफ से आने वाले वाहनों को भोपाल, सागर, विदिशा जाने के लिए ये एक ही रास्ता है। वहीं शहर के सभी चार पहिया वाहन भी यहीं से होकर निकलते हैं। ऐसे में ट्रैफिक का दबाव होने पर जाम लग रहा है।
यातायात विभाग के साथ नहीं की प्लानिंग
जाम लगने की समस्या का निराकरण यातायात विभाग के साथ आपसी समन्वय से बहुत कुछ हद तक कम हो सकता है। दोनों तरफ अगर यातायात पुलिस खड़ी होकर एक तरफ से वाहनों को हर दो से पांच मिनट में निकलवाकर दूसरी तरफ रोक लगा दे तो भी यातायात सुगम चल सकता है। वहीं जब तक निर्माण कार्य चल रहा है तब तक छोटे चार पहिया वाहनों की एक तरफ से आवाजाही के लिए एफओबी का भी उपयोग किया जा सकता है।

Related posts

नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, AIIMS में ली आखिरी सांस, कल दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

News Blast

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों पर केस दर्ज-पुलिस

News Blast

लड़की की नृशंस हत्या का मामला: भोपाल पुलिस ने हत्यारे का पता लगाने उत्तर प्रदेश शासन से भी मदद मांगी; आज कराया जाएगा पोस्टमार्टम, 10 हजार का इनाम घोषित

Admin

टिप्पणी दें