March 29, 2024 : 6:37 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, AIIMS में ली आखिरी सांस, कल दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार को निधन हो गया है. वे 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कल दिल्ली में किया जाएगा. पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत देश के तमाम राजनेताओं और फिल्मी जगत की हस्तियों ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया.

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं रहे. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का बुधवार को निधन हो गया है. वे 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे. उन्हें उस समय कार्डियक अरेस्ट आया था, जब वो दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. पीएम मोदी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव समेत तमाम बड़े नेताओं और फिल्मी जगत की हस्तियों ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया.राजू श्रीवास्तव की पत्नी, बेटा और बेटी दिल्ली एम्स में पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कल सुबह 9.30 बजे दिल्ली में किया जाएगा.

राजू श्रीवास्तव के साले ने बताया कि बुधवार सुबह उनका ब्लड प्रेशर कम हो गया था. इसके बाद उन्हें सीपीआर दिया गया. पहले उन्होंने रिस्पॉन्ड किया. लेकिन बाद में निधन हो गया. दो तीन दिन में उन्हें वेंटिलेटर से हटाया जाना था. उनकी दवाइयों की डोज भी काफी कम कर दी गई थी. दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार होगा. फिटनेस का ध्यान रखते थे राजू राजू श्रीवास्तव अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते थे. राजू जिम और वर्कआउट को मिस नहीं करते थे. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे और हमेशा फैंस को हंसाना ही उनका मकसद होता था. उनके इंस्टा अकाउंट पर कई फनी और मजेदार वीडियोज आपको देखने को मिल जाएंगी. राजू श्रीवास्तव अब इन्हीं कॉमिक वीडियोज के जरिए फैंस की यादों में बन रहेंगे. राजू अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए.

Related posts

जबलपुर में TC मांगने पर छात्रा को पीटा:छात्रा ने पूछा था कि 10वीं में नंबर कम क्यों आए? प्राइवेट स्कूल के स्टाफ ने परिवार से की मारपीट; भागकर बचाई जान

News Blast

बैडमिंटन एसोसिएशन 1 जुलाई से हैदराबाद में ट्रेनिंग शुरू करेगा, सबसे पहले बड़े खिलाड़ियों को मौका

News Blast

CBSE Class 12 Result 2021: आज दोपहर 2 बजे जारी होगा सीबीएसई बोर्ड का 12वीं का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

News Blast

टिप्पणी दें