May 2, 2024 : 3:51 AM
Breaking News
MP UP ,CG

बंगले के गेट की कुंडी बाहर से बंद करके गए थे साहू, कुएं में गिरे तब हाेटल में चल रहा था शादी समारोह

दैनिक भास्कर

Jun 16, 2020, 08:38 AM IST

सागर. हाेटल क्राउन पैलेस के मालिक और जाने माने काॅलाेनाइजर हुकुमचंद साहू की कुएं में गिरने से रहस्यमय माैत से दूसरे दिन भी पर्दा नहीं उठ सका। परिजनाें के बयानाें के आधार पर पुलिस की अब तक की जांच सुसाइड की तरफ इशारा कर रही है। रविवार की शाम जब वे अपने बंगले से निकले ताे गेट की कुंडी बाहर से लगाकर गए थे। 
वहीं हाेटल में एक शादी समाराेह चल रहा था। बेटा राहुल उसी में व्यस्त था। उनकी मां ने गेट की कुंडी बाहर से लगी देख राहुल काे फाेन किया। राहुल उन्हें तलाशते हुए हाेटल के मेनगेट के चाैकीदार के पास पहुंचे। उसने बताया कि सेठजी यहां नहीं अाए। इसके बाद राहुल ने उनकी कैंपस के अंदर ही तलाश शुरू की। साेमवार काे हुए पाेस्टमार्टम के बाद शाॅर्ट पीएम रिपाेर्ट में डाॅक्टराें ने पानी में दम घुटने से माैत हाेना बताया है। शरीर पर किसी तरह के काेई निशान नहीं मिले। 
कुएं के पानी में डूबी थी लाश, गाेताखाेराें ने निकाली : मकराेनिया थाना प्रभारी उपमा सिंह ने बताया कि राहुल काे कुएं के बाहर पिता की चप्पल उतरी देख उनके कुएं में गिरने का शक हुअा। ऊपर से बाॅडी दिखाई नहीं दे रही थी। गाेताखाेर बुलाकर शव की खाेज कराई। शव पानी में डूबा हुअा था। उनके कुएं में गिरने की अावाज संभवत: पास में ही चल रहे शादी समाराेह के चलते दब गई हाेगी। उनके पास से काेई सुसाइडनाेट न मिलने के कारण माैत का रहस्य सामने नहीं अा सका। हालांकि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही हैं। 

Related posts

शराब कारोबारी गोलीकांड में दो कहानियां: मीडिया और भड़के एसपी कहा ‘जो बात हमें नही पता वो बात आप कैसे जानते है’ सरेंडर या गिरफ़्तारी पर खड़े हुए सवाल?

Admin

कोरोना इंदौर: नए संक्रमित 258, 4 की मौत, रिकवरी रेट 93% के करीब पहुंचा, एक्टिव मरीज भी 3100 हुए, लेकिन जनवरी-फरवरी में केस बढ़ने की आशंका

Admin

6 साल के जुड़वा भाइयों को इंसाफ:तेल कारोबारी से 1 करोड़ मांगी थी फिरौती, 20 लाख दिए थे, फिर भी हत्या कर यमुना में फेंका; दोषियों को दोहरी उम्रकैद, 26 साल जेल में रहेंगे

News Blast

टिप्पणी दें