May 19, 2024 : 2:22 AM
Breaking News
मनोरंजन

अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ के लिए तैयार सेट तोड़े जाएंगे, मेकर्स को महंगा पड़ रहा मेंटेनेंस

दैनिक भास्कर

May 26, 2020, 03:56 PM IST

मुंबई के दहीसर में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के लिए बनाए गए सेट तोड़े जाएंगे। बताया जा रहा है कि कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते मेकर्स को मानसून से पहले यहां शूटिंग शुरू होने की कोई उम्मीद नहीं है। उन्हें इनका मेंटेनेंस काफी महंगा पड़ रहा है। इसलिए यश राज फिल्म्स (फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी) ने इन्हें तोड़ने का फैसला लिया है। 

दो महीने से तैयार खड़े हैं सेट
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया, “पिछले दो महीने से यशराज ने सेट बने रहने दिए, क्योंकि उन्हें सिचुएशन के जल्दी ही ठीक होने की उम्मीद थी। हालांकि, अब बरसात आने में कुछ ही सप्ताह शेष बचे हैं। इसलिए इन सेट्स को लंबे समय तक बनाए रखना संभव नहीं है। फिलहाल मेकर्स इन्हें ढहाने के लिए जरूरी अनुमतियां ले रहे हैं।”

बड़ा हिस्सा सेट पर शूट कर चुके अक्षय
रिपोर्ट में आगे लिखा है, “अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज’ का बहुत बड़ा हिस्सा दहीसर के एक सेट पर शूट कर चुके हैं। लेकिन कुछ जरूरी सीक्वेंस अब भी बाकी है। जैसे ही शूटिंग शुरू होगी, यशराज इन सीक्वेंस को अब इंडोर ही शूट करेगा। दहीसर में दो सेट बनाए गए थे। एक महल का और दूसरा युद्ध क्षेत्र का, जहां एक्शन सीन शूट होने थे।”

दिवाली पर रिलीज होने वाली थी फिल्म
चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही ‘पृथ्वीराज’ इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन शूटिंग रुकने के कारण अब यह अगले साल ही आ पाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार राजपूत महाराजा पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर उनकी पत्नी संयोगिता की भूमिका में होंगी। मानव विज मोहम्मद गौरी का रोल कर रहे हैं। 

Related posts

The Supreme Court is right on cryptocurrency

Admin

हैप्पी बर्थडे गोविंदा: खराब करियर के चलते 4 सालों तक गोविंदा- सुनीता ने सीक्रेट रखी शादी, 18 साल बाद दोबारा लेने पड़े थे सात फेरे

Admin

करोड़ों रुपए दान करने के बाद अक्षय कुमार दिहाड़ी मजदूरों का सहारा बने, खातों में भेजे 45 लाख रुपए

News Blast

टिप्पणी दें