May 7, 2024 : 10:37 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय

बहू ने कर दी सास की हत्या, पति के साथ शिकायत करने पहुंच गई थाने; सामने आई चौंकाने वाली कहानी

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक बहू ने सास को कपड़े धोने वाली मोगरी से तब तक पीटा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. घटना जिले के हटा थाना इलाके के कौड़िया गांव में हुई. सास बहू को मोबाइल पर बात करने से रोकती थी. इस पर दोनों का करीब-करीब रोज ही विवाद होता था. हाल ही में बुधवार को सास-बहू के बीच का ये विवाद हत्या तक पहुंच गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बहू ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया.पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला का नाम चाइना वर्मन है. वह 19 साल की है. चाइना अक्सर घरवालों से मोबाइल पर बात करती रहती थी. यह बात उसकी सास नन्नीबाई (47) को बिल्कुल रास नहीं आती थी. वह बहू से कहती थी कि मोबाइल छोड़कर घर के काम में हाथ बंटाया करे. इस बात घर में रोज झगड़ा होता था. बुधवार को सास-बहू किसी काम को लेकर बात कर रही थीं कि दोनों के बीच फिर विवाद हो गया. यह विवाद फिर मोबाइल पर पहुंच गया. इससे चाइना गुस्से में बौखला गई और कपड़े धोने की मोगरी उठाकर नन्नीबाई को पीटने लगी. इस दौरान वह बिना रुके सास को तब तक पीटती रही, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि इस हत्या के बाद चाइना ने ड्रामा किया और घरवालों को भटकाने की कोशिश की. उसने पति को फोन पर बताया कि मां खेत से आ गई है. वह गंभीर रूप से घायल है. उसे कुछ भी हो सकता है. घबराता हुआ बेटा घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. उसने देखा कि मां पलंग पर लहूलुहान हालत में है और उसक मौत हो चुकी है. इसके बाद पति और पत्नी पुलिस से शिकायत करने हटा थाने पहुंचे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

Related posts

20 साल की एथलीट हिमा दास खेल रत्न के लिए नॉमिनेट; इस अवॉर्ड के लिए जो 6 नाम भेजे गए, उनमें सबसे युवा

News Blast

इस हफ्ते पूरा होगा एपल-सैमसंग और वीवो के महंगे फोन खरीदने का सपना, मिल रहा है 51 हजार रुपए तक का डिस्काउंट; पल्सर पर भी भारी डिस्काउंट

News Blast

नए इलाकों में कोरोना : शुभ कॉलोनी व मोहन नगर में पहली बार मिले मरीज

News Blast

टिप्पणी दें