May 27, 2024 : 4:10 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम राज्य

INDORE NEWS- बेडरूम में क्रूरता की हद पार कर जाता था, स्पीच थैरेपिस्ट के खिलाफ FIR

फेमस ऑडियोलॉजिस्ट एवं स्पीच थैरेपिस्ट अंकुर सिंह चौहान के खिलाफ उनकी पत्नी ने दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि दहेज के लिए बेडरूम में क्रूरता की हद पार कर जाता था। संबंध बनाने से पहले नशा करने के लिए कहता था। अंकुर के पिता रविंद्र सिंह चौहान पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है।

ऑडियोलॉजिस्ट एवं स्पीच थैरेपिस्ट अंकुर सिंह चौहान की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी। लड़की इंदौर लोकल से ही है। अपनी शिकायत में अंकुर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि दहेज में ₹500000 कैश और ऑटोमेटिक कार की डिमांड की जा रही थी। वह शराब और प्रतिबंधित दवाओं से नशा करता है। बेडरूम में संबंध बनाने से पहले उसे भी नशा करने के लिए दबाव बनाता था। नशे की हालत में कई बार उसने जानलेवा हमले भी किए।टीआइ ज्योति शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर अंकुर सिंह चौहान और उसके पिता रविंद्र सिंह चौहान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शादी के समय युवती के माता-पिता ने महंगी ज्वेलरी और गृहस्थी का सामान उसे गिफ्ट में दिया था, फिर भी ₹500000 कैश और ऑटोमेटिक कार की डिमांड की जा रही थी। शिकायतकर्ता युवती का कहना है कि अंकुर सिंह चौहान की बहन ने भी उसे प्रताड़ित किया है परंतु पुलिस ने FIR में अंकुर की बहन को नामजद नहीं किया। इसलिए वह कोर्ट में नाम जोड़ने का निवेदन करेंगी।लड़की ने बताया कि उसने अपने माता-पिता को सब कुछ बता दिया था। जब उन्होंने अंकुर को समझाया तो अंकुर ने उसके भाइयों को मारने की धमकी दी। शादी के समय बताया गया था कि अंकुर सेकंड क्लास गवर्नमेंट ऑफिसर है लेकिन शादी के बाद पता चला कि वह तो ग्रेजुएट भी नहीं है ।

 

Related posts

केंद्र और महाराष्ट्र सरकार के बीच बुलेट ट्रेन को लेकर बढ़ सकता है टकराव

Admin

बर्थ-डे केक ने तेंदुए से बचाया!:बुरहानपुर में बाइक से जा रहे दो भाइयों पर हमला; काटने लगा तो डिब्बे समेत केक तेंदुए के मुंह पर दे मारा, गाड़ी भगाकर बचाई जान

News Blast

बेटा चाहता था लेकिन बेटी हुई, पिता ने गला दबाकर की चार माह की बच्‍ची की हत्या

News Blast

टिप्पणी दें