May 3, 2024 : 2:09 PM
Breaking News
मनोरंजन

इमरजेंसी की तैयारी:इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिए कंगना रनोट ने शुरू किया प्रिपरेशन, शेयर किए प्रॉस्थेटिक के फोटो

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जयललिता की बायोपिक के बाद कंगना रनोट ने इंदिरा गांधी की बायोपिक की तैयारी शुरू कर दी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इस प्रिपरेशन से जुड़े वीडियो और फोटो शेयर किए। जिसमें वे प्रॉस्थेटिक के लिए रेडी होती दिख रही हैं। उनका बॉडी स्कैन हो रहा है। कंगना की यह फिल्म सई कबीर डायरेक्ट करेंगी।

हर किरदार एक नई शुरुआत
फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है- हर किरदार एक नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत है। आज हमने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ फिल्म इमरजेंसी इंदिरा की यात्रा शुरू की ताकि लुक सही हो सके। अपने विजन को पर्दे पर जीवंत करने के लिए कई अद्भुत कलाकार एक साथ आ रहे हैं। मणिकर्णिका प्रोडक्शन की यह बहुत ही खास फिल्म होगी।

एक बायोपिक बनकर तैयार
तमिलनाडु की सीएम रहीं जे जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि हमारी योजना इस साल अगस्त में और केवल सिनेमा हॉल में ही फिल्म रिलीज करने की है। ‘थलाइवी’ के अलावा कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में भी नजर आएंगी। रजनीश घई द्वारा निर्देशित, इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम रोल में होगें।

मेकर्स इस फिल्म को 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, कंगना के पास ‘तेजस’ भी है, जिसमें वो एक एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

दिवाली 2020: अमिताभ बच्चन, सलमान खान से लेकर करीना कपूर तक, बॉलीवुड सितारों ने खास अंदाज में दी फैंस को दिवाली की बधाइयां

Admin

बॉडी में न कोई केमिकल था, न ही जहर मिला; मौत से पहले जोर-जबरदस्ती के निशान भी नहीं मिले

News Blast

ट्रेजेडी किंग हॉस्पिटल में: 98 साल के दिलीप कुमार हॉस्पिटल में भर्ती, सायरा बोलीं- रूटीन चेकअप है भगवान ने चाहा तो हम जल्दी घर जाएंगे

Admin

टिप्पणी दें