May 14, 2024 : 6:57 AM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड में कदम रख रहीं ‘शोले’ के सांभा की बेटियां: मैक मोहन की एक बेटी बनी एक्ट्रेस और दूसरी डायरेक्टर, अगले महीने रिलीज होगी उनकी पहली फिल्म

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

36 मिनट पहले

कॉपी लिंक

फिल्म ‘शोले’ के सांभा यानी लीजेंड्री एक्टर दिवंगत मैक मोहन की बेटियां मंजरी और विनती माकिजानी भारतीय सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। सिनेमा की पारिवारिक परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए ये दोनों फिल्म ‘स्केटर गर्ल’ लेकर आ रही हैं। यह फिल्म 11 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में मंजरी बतौर लेखक, निर्देशक और विनती सह-लेखक और निर्माता के तौर पर जुड़ी हैं।

भले ही मंजरी और विनती फिल्म में डेब्यू कर रही हैं, पर हॉलीवुड व बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए सहायक के तौर पर काम कर चुकी हैं। ‘स्केटर गर्ल’ राजस्थान स्थित एक गांव की साहसी लड़की प्रेरणा की कहानी है, जो अपने परंपरा से बंधी है। इस गांव में जब लंदन बेस्ड एडवरटाइजिंग एग्जीक्यूटिव जेसिका आती है तो वह गांव के बच्चों को स्केटिंग करते देखकर उत्सुक हो जाती है। वह अपने दोस्त के साथ मिलकर गांव के बच्चों को नया एडवेंचर देने का प्रयास करती है।

प्रेरणा के सामने दो डिफिकल्ट च्वाइस तब आती है, जब एक तरफ परंपरा को संजोए रखना और दूसरी तरफ अपने सपने को पूरा करने के लिए नेशनल स्केट-बोर्डिंग चैंपियनशिप में भाग लेने में से एक रास्ता चुनना पड़ता है। बहरहाल, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर मंजरी और विनती काफी उत्साहित हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

मुकेश खन्ना ने शेयर किए अपनी 60 फिल्मों के कोलाज, लिखा- मैं करोड़ों कमाने के लिए रोल नहीं करता

News Blast

सुशांत के परिवार और फैन्स ने उठाए सवाल तो एकता कपूर ने झाड़ा ‘पवित्र रिश्ता मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड’ से पल्ला

News Blast

सोनू सूद ने पहले बसों से और फिर 1000 प्रवासियों को ट्रेनों से घर भेजा, खुद रात 2 बजे ठाणे स्टेशन पर पहुंचे

News Blast

टिप्पणी दें