March 29, 2024 : 5:23 PM
Breaking News
MP UP ,CG

चौकीदार की हत्या कर बाइक चोरी: रतलाम के जावरा में बाइक शोरूम के चौकीदार की हत्या कर बाइक चुरा ले गए बदमाश

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रतलाम2 मिनट पहले

कॉपी लिंकघटना स्थल पर पुलिस अधिकारी - Dainik Bhaskar

घटना स्थल पर पुलिस अधिकारी

रतलाम के जावरा में बीती रात अज्ञात बदमाश बाइक शोरूम के चौकीदार की हत्या कर मोटरसाइकिल चुरा कर फरार हो गए। घटना शनिवार रात की है। जहां जावरा स्थित निर्माणाधीन हीरो कंपनी के शोरूम पर कार्यरत चौकीदार शंभू सिंह की हत्या कर अज्ञात बदमाश एक मोटरसाइकिल चुरा ले गए । घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक चौकीदार का बेटा उसे देखने सुबह शोरूम पर पहुंचा जहां पिता का शव मिलने पर उसने पुलिस को सूचना दी।

रतलाम के जावरा में महू रोड पर स्थित एक निर्माणाधीन शोरूम के चौकीदार की हत्या का यह सनसनीखेज मामला शनिवार रात का है। जहां अज्ञात बदमाशों ने चौकीदार की हत्या कर शोरूम से एक मोटरसाइकिल भी चुरा ली । हीरो कंपनी के निर्माणाधीन शोरूम पर मृतक शंभू सिंह पिछले 5 वर्षों से चौकीदारी का काम करता था। शनिवार रात भी वह घर से भोजन कर चौकीदारी के लिए शोरूम पर पहुंचा था सुबह जब मृतक शंभूसिंह ने घरवालों का फोन नहीं उठाया तो उसका पुत्र विजय उसे देखने शोरूम पर पहुंचा जहां चौकीदार शंभूसिंह की लाश पड़ी हुई थी। मृतक के पैर बंधे हुए थे और सर पर चोट के निशान थे । घटना की सूचना मिलने पर जावरा सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची ।जिसके के बाद एफएसएल की टीम के साथ पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पहुंचे। पुलिस को शोरूम पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात बदमाशों की चहलकदमी नजर आ रही है। जिसके बाद पुलिस शोरूम और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी हुई है।

बहरहाल प्रारंभिक जांच में चोरी की नियत से हत्या किए जाने और घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात बदमाशों की संख्या दो या दो से अधिक होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। वहीं पुलिस घटनास्थल से मिले फॉरेंसिक साक्ष्य और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

ग्रेटर कैलाश अस्पताल में फिर बड़ी चूक; परिजन को सौंप दी दूसरे की लाश, जब दूसरे के परिजन अस्पताल पहुंचे तो हंगामा हो गया

News Blast

सड़क पर मनचले का हंगामा: मनचले ने सड़क पर महिला का हाथ पकड़ा, विरोध करने पर सिर में पत्थर मारा, फाड़ दिए कपड़े

Admin

सही माल को भी खराब बताकर रुकवाने वाले तकनीकी सहायक को हटाया

News Blast

टिप्पणी दें