May 20, 2024 : 7:31 PM
Breaking News
क्राइम

ड्यूटी पर हावी हुआ इश्क, थानेदार की मेड और कार लेकर भागा ड्राइवर

[ad_1]

पटना/रांची: ड्यूटी पर अगर प्यार हावी हो जाए तो जुर्म हो ही जाता है. ऐसा ही एक चकित करने वाला मामला सामने आया है. रांची के एक थानेदार के ड्राइवर का दिल उनकी घरेलू सहायिका पर आ गया. इसके बाद थानेदार ने अपने पांच लाख रुपए ड्राइवर को संभालने के लिए दिए. फिर क्या था ड्राइवर ने प्रेमिका, पैसा और थानेदार की कार तीनों लेकर फरार हो गया. हालांकि, बाद में उसे पकड़ लिया गया.

बताया जा रहा है कि ड्राइवर और थानेदार की घरेलू सहायिका के बीच प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था. वे कई बार भाग कर शादी करने की योजना भी बना चुके थे. लेकिन, जब थानेदार ने पांच लाख रुपए उसे कहीं पहुंचाने के लिए दिए तो उसकी नीयत में खोंट आ गया. उसने तुरंत प्रेमिका साथ मिलकर भागने का प्लान बनाया. और वे वहां से भाग कर कैमूर आ गए.

आरोपी जितेंद्र को भभुआ के दुर्गावती थाना की पुलिस ने टोल प्लाजा पर गिरफ्तार किया. जब, उससे पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया. आरोपी, रांची में एक थानेदार के यहां निजी चालक के तौर पर तैनात था. थाना प्रभारी ने उसे पांच लाख रुपए देकर स्कॉर्पियो से धनबाद भेजा था. लेकिन, उसने अपना प्लान बना लिया और धनबाद के बजाए बिहार भाग गया.

थानेदार को जब शक हुआ तो उन्होंने जीपीस के सहारे जांच शुरू की. लोकेशन मिलने पर उन्होंने बिहार पुलिस को संकर्प किया. इसके बाद टोल प्लाजा पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. दोनों के पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस घटना के बाद अब पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. सभी इनकी इस करतूत पर अचंभित हैं.

पुलिस का कहना है कि यदि गाड़ी में जीपीएस नहीं होता तो आरोपियों को पकड़ने में मुश्किल हो सकती थी.

यह भी पढ़ें: 

सीरियल देख रच डाली ‘किडनैपिंग’, तीन घंटे में पुलिस ने सुलझाया मामला

पुलिस ट्रेनर ने चाय में नशीली दवा मिलाकर महिला एसआई का बनाया था वीडियो

[ad_2]

Related posts

दुष्कर्म के आरोप से आहत होकर युवक ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में खुलासा

Admin

Crime : Delhi के अलीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या | Super 70

Admin

NIA ने आतंकियों का बड़ा प्लान किया फेल… पकड़े गए 9 आतंकी

News Blast

टिप्पणी दें