May 21, 2024 : 12:49 AM
Breaking News
मनोरंजन

‘जीरो’ के 1500 दिन बाद होगा शाहरुख की नई फिल्म का ऐलान, फिल्म में दीपिका, जॉन भी होंगे

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पूरे दो साल के ब्रेक के बाद शाहरुख खान नवंबर में अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज फिल्म्स इस फिल्म का अनाउंसमेंट शाहरुख खान के जन्मदिन पर करेगा, जो कि 2 नवंबर को है। अगर ऐसा होता है तो यह करीब 1500 दिन बाद शाहरुख की पहली फिल्म का ऐलान होगा। इससे पहले अगस्त 2016 में उनकी फिल्म ‘जीरो’ की घोषणा हुई थी।

870 दिन बाद शूटिंग शुरू करेंगे

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख ने अपनी पिछली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग जून 2018 में पूरी की थी। इस हिसाब से वे करीब 870 दिन बाद नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

फिल्म में जॉन-दीपिका भी होंगे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण का भी अहम रोल होगा। दोनों जनवरी 2021 में शूटिंग शुरू करेंगे। यह दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी। उनके बीच के एक्शन सीक्वेंस के लिए एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख को हायर किया गया है, जो पहले ‘वॉर’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘बेलबॉटम’ जैसी फिल्मों के एक्शन सीन कोरियोग्राफ कर चुके हैं।

दो महीने का होगा पहला शेड्यूल

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग यश राज फिल्म स्टूडियो में शुरू होगी। मीडिया में आईं अपुष्ट खबरों के मुताबिक, फिल्म का पहला शेड्यूल करीब दो महीने का होगा, जिसमें पूरी तरह शाहरुख के पोर्शन पर ध्यान दिया जाएगा। सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म ‘वॉर’ की तरह यह भी एक रिवेंज ड्रामा होगी। फिल्म अगले साल अक्टूबर या जनवरी 2022 में रिलीज होती है।

Related posts

एक्ट्रेस और उनकी बहन को पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने फिर भेजा समन, भाई की शादी के लिए दोनों हिमाचल में हैं

News Blast

एक्टर के दोस्त संदीप सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत, फैमिली फ्रेंड ने लगाया बॉलीवुड को क्लीन चिट देने का आरोप

News Blast

करीना की सेकंड प्रेग्नेंसी पर क्या बोले चौथी बार पिता बनने जा रहे सैफ अली खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

News Blast

टिप्पणी दें