May 17, 2024 : 5:08 PM
Breaking News
क्राइम

सहारनपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, एक के बाद एक हत्याओं से इलाके में डर का माहौल

सहारनपुरः सहारनपुर में लगातार हो रही हत्याओं से डर का माहौल है. पुलिस ने अभी मासूम की अपहरण के बाद हत्या की गुत्थी सुलझाई ही थी कि एक और हत्या ने पुलिस को टेंशन में डाल दिया है. रामपुर मनिहारान इलाके के रेहड़ी मलखपुर में मोनू शर्मा नाम के युवक की अज्ञात हत्यारो ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. मोनू को हत्यारो ने सर और पीठ में गोली मारी है जिसकी वजह से मोनू की मौके पर ही मौत हो गयी. दिन दहाड़े हुई हत्या की वारदात से पुलिस महकमे में भी हड़कम्प मच गया.

प्रेमिका अभी भी लापता
आला अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों से बातचीत की. मतृक के परिजनों का कहना है कि दोपहर को मोनू अपनी एक महिला दोस्त के साथ घर से निकला था जिसके करीब दो घंटे बाद परिजनों को मोनू की गोली मार हत्या कर दिए जाने की जानकारी मिली. परिजनों का कहना है कि मोनू के साथ जो महिला मित्र थी, उसका भी अभी तक कुछ पता नही चल पाया है.

परिजनों ने रिश्तेदार पर जताया शक
मृतक मोनू के पिता ने बताया कि कि मोनू शादीशुदा था और उसकि पत्नी की मौत हो गयी थी, जिसके बाद प्रीति नाम की युवती के साथ मोनू का प्रेम प्रसंग चल रहा थ. दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थ. शुक्रवार को प्रीति, मोनू के घर पर आई थी और खुद ही परिजनों से मोनू के साथ दूसरी शादी करने की इच्छा जाहिर की.

परिजनों ने बताया कि इसके बाद मोनू अपने वाहन से प्रीति को घर छोड़ने चला गया और इसके बाद परिजनों को सिर्फ मोनू की मौत की खबर मिली. मोनू के पिता महेंद्र अनुसार मोनू की पहली पत्नी का जीजा भी मोनू से दुश्मनी रखता था और उन्होंने उस पर हत्या का शक जताया है.

वहीं, इस मामले में पुलिस प्रेम सम्बंध के साथ-साथ मोनू की पूर्व पत्नी के परिजनों के साथ चली आ रही दुश्मनी इन दोनों एंगल पर जांच का रही है. पुलिस का कहना है कि मोनू के परिजनों की तहरीर के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-

बोतल डॉन खान मुबारक की अवैध संपत्तियों पर चला बुलडोजर, मुंबई के अंडरवर्ल्ड में मची खलबली

1400 करोड़ के बैंक फ्रॉड मामले में CBI ने क्वालिटी लिमिटेड कंपनी के खिलाफ दर्ज की FIR, 8 ठिकानों पर मारा छापा

Related posts

Facebook पर मिले सच्चे प्यार ने 18 दिनों तक किया लड़की का रेप! लाखों रुपये हड़पे

News Blast

Pakistan ने Dawood Ibrahim के Karachi में होने पर क्यों बदला अपना ब़यान?

News Blast

VIDEO VIRAL: आरा में हथियारबंद गुंडों की दबंगई, पिस्टल भिड़ाकर बोले- ‘अभी के अभी ठोक देम’

News Blast

टिप्पणी दें