May 6, 2024 : 4:08 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

भारत में हो सकती है PUBG की वापसी, डिस्ट्रिब्यूशन को लेकर Jio से चल रही है बात

भारत सरकार ने हाल ही में पॉप्युलर गेम PUBG को भारत में बैन कर दिया था. इसके बाद से ही पबजी लवर्स में निराशान का माहौल था. वहीं अब उनके लिए एक खुशखबरी है. भारत में जल्द ही पबजी की वापसी हो सकती है. पबजी मूल रूप से साउथ कोरियन कंपनी ब्लू होल स्टूडियो का गेम है. बैन लगने के कंपनी चीनी कंपनी Tencent से ब्लू होल स्टूडियो ने पबजी मोबाइल की फ्रेंचाइजी वापस ले ली है और रिलायंस जियो से डिस्ट्रिब्यूशन को लेकर बातचीत चल रही है.

जियो के साथ हो सकती है डील पक्की
ब्लू होल स्टूडियो के एक ब्लॉगपोस्ट के जरिए पता चला है कि कंपनी भारत में गेम के डिस्ट्रिब्यूशन के लिए रिलायंस जियो से डील कर रही है. अभी डील की शुरुआत ही हुई है. हालांकि अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

118 ऐप्स हुए थे बैन
सरकार ने हाल ही में यूजर्स के साथ-साथ देश की सुरक्षा को खतरा बताते हुए 118 मोबाइल ऐप्स पर बैन लगा दिया था. बैन किए गए इन ऐप्स में कई बड़े नाम शामिल थे. भारत में पॉप्युलर हुए लूडो और कैरम जैसे गेम्स ऐप्स भी इसकी जद में आ गए. लूडो ऑल स्टार और लूडो वर्ल्ड-लूडो सुपरस्टार के अलावा चेस रस और कैरम फ्रेंड्स पर भी बैन लगाया गया है.

ये भी पढ़ें

क्या होगी Play Station 5 और Play Station 5 डिजिटल एडिशन की कीमत और कब होंगे लॉन्च जानें सब कुछ

Apple ने लॉन्च किया सस्ता ऑफर, Apple one के 195 रुपए के सब्सक्रिप्शन में पाएं ये सर्विस

Related posts

एपल की सबसे सस्ती वॉच हैं सीरीज 3 और न्यू SE, फिर भी दोनों की कीमत में 9 हजार का अंतर; खरीदने से पहले पढ़ें दोनों के बीच क्या है अंतर?

News Blast

यूजफुल ट्रैवल एक्सेसरीज: गर्मी में आपके सफर को मजेदार और आरामदायक बनाएंगी, कीमत 300 रुपए से भी कम

Admin

These Are The Latest Smartphones In The Budget Of Rs 10000, Phones From Realme, Infinix And Samsung Are Included

Admin

टिप्पणी दें