May 20, 2024 : 1:43 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

बदलते वक्त में चैट होगी और भी शानदार, WhatsApp ला रहा ये खास फीचर

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp एक नया फीचर लाने की तैयारी कर रहा है. जिसके जरिए यूजर्स को अलग-अलग चैट में अलग-अलग वॉलपेपर बदलने का मौका मिलेगा. ऐप के v2.20.199.5 बीटा वर्जन में इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. ये फीचर पहले iOS बीटा वर्जन में देखा जा चुका है. वहीं अब जल्द ही यह फीचर ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा. फीचर के डेवेलपिंग स्टेज में होने के चलते यूजर्स अभी यूज नहीं कर पाएंगे.

जल्द होगा रोलआउट
WhatsApp के इस फीचर का जल्द ही बीटा वर्जन रोल आउट हो सकता है. हालांकि अभी इसको लेकर किसी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. फाइनल रोलआउट से पहले इसे बीटा टेस्टर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा. वॉट्सऐप के वॉलपेपर फीचर को सबसे पहले WABetaInfo ने v2.20.199.5 वॉट्सऐप वर्जन में ट्रैक किया गया है.

आ सकता है कैमरा आइकन
एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो ऐप में फिर से चैट अटैचमेंट में कैमरा आइकन दिया जा सकता है. whatsapp ने हाल में वर्जन नंबर 2.20.198.9 से एक नया गूगल बीटा प्रोग्राम सबमिट किया है. इसमें ऐप के अटैचमेंट में लोकेशन आइकन के भी नए डिजाइन को देखा जा सकता है. कैमरा आइकन को कंपनी ने रूम्स के शॉर्टकट के साथ रिप्लेस कर दिया था.

ये भी पढ़ें

इन सेटिंग्स के जरिए आप भी अपने WhatsApp पर रह सकते हैं सेफ, जानें पूरी जानकारी

अगर डिलीट हो गए हैं व्हाट्सएप मैसेज, तो न हों परेशान, ऐसे करें रिकवर

Related posts

RailTel Launches Prepaid Wi-Fi Service At 4000 Railway Stations In The Country

Admin

1997 में हुई थी स्थापना: कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स ने ग्रेटर नोएडा प्लांट में उत्पादन रोका, अब कंपनी का देश में सिर्फ एक प्लांट बचा

Admin

Motorola Will Launch Two New Smartphones On March 9 Check Here All Specifications

Admin

टिप्पणी दें