May 2, 2024 : 4:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG

आरएसएस के जिला प्रचारक पर बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक गोली पेट को छूकर निकली तो दूसरी हाथ में लगी

  • मवाना थाना क्षेत्र के बहादुरपुर रामनगर के पास का मामला
  • मेरठ निवासी सचिन मुरादाबाद में आरएसएस के जिला प्रचारक

दैनिक भास्कर

Jun 10, 2020, 02:11 PM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र में संघ के जिला प्रचारक पर पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। मुरादाबाद में संघ के जिला प्रचारक सचिन कुमार मंगलवार की शाम बाइक से बिजनौर होते हुए मेरठ में अपने गांव जा रहे थे। लेकिन, रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे एक गोली पेट में तो दूसरी गोली हाथ में लगी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

बचने का किया हर संभव प्रयास
मेरठ जिले में थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव पूठी निवासी सचिन कुमार मुरादाबाद में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के जिला प्रचारक हैं। मंगलवार शाम सचिन कुमार अपनी बाइक से वापस बिजनौर होते हुए अपने घर आ रहे थे। रास्ते में मवाना थाना क्षेत्र के बहादरपुर रामनगर के बीच पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। बदमाशों को देख सचिन कुमार ने अपनी बाइक की स्पीड और तेज कर बदमाशों से बचने का प्रयास किया। बदमाशों ने इसी दौरान सचिन कुमार पर गोली चला दी। एक गोली सचिन के पेट को छूते हुए निकल गई जबकि दूसरी उसके हाथ में जा लगी।

बदमाशों को तलाशा गया, मगर सफलता नहीं मिली

घटना की सूचना पर थाना परीक्षितगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। घायल सचिन कुमार को सीएचसी में भर्ती कराया गया। सीओ किठौर रामानंद कुशवाहा के मुताबिक बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

Related posts

Youth dies due to drowning in river in Bahraich, dead body found after 15 hours | नदी की थाह लेने के लिए कूदा था युवक,15 घंटे बाद मिला शव; तलाशने के लिए लगी थी फ्लड कंपनी पीएससी

Admin

खेलों में यौन उत्पीड़न: कार्यस्थल पर क्या हैं नियम और क्या हैं क़ानूनी प्रावधान

News Blast

लता मंगेशकर के निधन से सदमे बॉलीवुड

News Blast

टिप्पणी दें