May 3, 2024 : 12:29 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

बोट ने लॉन्च किए 2499 रु. कीमत का एयरडोप्स 441 ट्रूली वायरलेस ईयरफोन, SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10% कैशबैक मिलेगा

  • इसमें ‘Insta Wake N’ Pair’ फीचर मिलता है, जो फास्ट कनेक्टिविटी प्रदान करता है
  • ईयरफोन को IPX7 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग दी गई है, चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है

दैनिक भास्कर

Jun 08, 2020, 10:03 PM IST

नई दिल्ली. किफायती ऑडियो ब्रांड बोट ने अपना नया बोट एयरडोप्स 441 ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 2,499 रुपए है। यह अमेजन पर बिक्री के लिए पर उपलब्ध हैं। यह पांच कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिनमें से फिलहाल दो उपलब्ध हैं और बाकी तीन आने वाले हफ्तों में अवेलेबल होंगे। यह कई मॉडर्न स्पेसिफिकेशन से लैस है। इसे IPX7 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग दी गई है साथ ही इसमें टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इसमें 25 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। ऑफर के तहत SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा 10 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही है।

बोट एयरडोप्स 441 स्पेसिफिकेशन

  • बोट एयरडोप्स 441, बोट की ट्रू वायरलेस ईयरफोन रेंज एयरडोप में कंपनी का लेटेस्ट प्रोडक्ट है, जो किफायती कीमत को बनाए रखते हुए बेहतर फीचर्स के साथ आते हैं।
  • कनेक्टिविटी के लिए ईयरफ़ोन में ब्लूटूथ 5.0 है और यह 6 एमएम डायनामिक ड्राइवर्स द्वारा संचालित हैं।
  • ईयरफ़ोन में IPX7 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग दी गई है, जो इसे सभी प्रकार के बाहरी और फिटनेस उपयोग के लिए उपयुक्त बनाती है।

बोट एयरडोप्स 441 की भारत में कीमत

  • 2,499 रुपए कीमत के बोट एयरडोप्स 441 हाल ही में लॉन्च किए गए 1799 रुपए के रेडमी ईयरबड एस की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा है। हालांकि, बोट ने बेहतर सुविधाओं के साथ ग्राहकों को जीतने की उम्मीद की है, जिसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग और 25 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ ही बेहतर वॉटर रेजिस्टेंट और कलर ऑप्शन शामिल हैं।
  • इसमें ‘Insta Wake N’ Pair’ नाम का फीचर भी मिलता है, जो चार्जिंग केस का ढक्कन खोलते ही फास्ट कनेक्टिविटी प्रदान करता है।
  • यह पिछले साल लॉन्च किए गए ईयरफोन बोट एयरडोप्स 411 के काफी बेहतर है। किफायती ऑडियो स्पेस में बोट एक लोकप्रिय ब्रांड है, जो अन्य भारतीय और अंतरराष्ट्रीय ऑडियो निर्माताओं के साथ प्रतिस्पर्धा करता है, जिसमें वायरलेस ईयरफोन और हेडफोन, ट्रू वायरलेस ईयरफोन और पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर शामिल हैं।

Related posts

अब टिकटॉक को अपने ही देश में झेलना पड़ रहा विरोध; कंपनी के खिलाफ हुए चीनी, टिकटॉक के CEO को बताया ‘गद्दार’

News Blast

हिडन कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च:शाओमी मिक्स 4 में डिस्प्ले के अंदर मिलेगा सेल्फी कैमरा, लेकिन क्या इससे प्राइवेसी को होगा खतरा? जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

News Blast

किआ मोटर्स अगले 7 साल में 7 इलेक्ट्रिक व्हीकल लाएगी, 2021 में आ सकती पहली कार सीवी; कंपनी के सीईओ ने बताया पूरा प्लान

News Blast

टिप्पणी दें