April 28, 2024 : 3:21 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

बड़ा लाभ कमाने, कुछ अच्छे प्रस्ताव मिलने और अपने रिश्तों का विशेष ध्यान रखने का है दिन

  • मेष राशि वाले बना सकते हैं कुछ बड़े इंवेस्टमेंट की योजना
  • वृष राशि वालों के लिए करियर में नए ऑफर मिलने के संकेत
  • मिथुन राशि वालों के लिए आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने का समय

दैनिक भास्कर

Jun 18, 2020, 06:37 PM IST

शुक्रवार, 19 जून 2020 को टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से 9 राशियों के लिए दिन लाभ और सफलता देने वाला है। कुछ लोगों को अपने इंवेस्टमेंट से बड़ा लाभ कमाने का मौका मिल सकता है। कुछ लोगों के लिए अपने संबंधों का विशेष ध्यान रखना होगा। वहीं, 3 राशियों के लिए समय प्रतिकूल रह सकता है। मेष राशि वाले बना सकते हैं कुछ बड़े इंवेस्टमेंट की योजना, वृष राशि वालों के लिए करियर में नए ऑफर मिलने के संकेत, मिथुन राशि वालों के लिए आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने का समय। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम. बजाज से। 

  • मेष – King of Wands

आज का दिन बड़ा लाभ कमाने का है। आप कुछ ऐसी जगह निवेश करने की योजना बना सकते हैं जो आपको भविष्य में काफी तगड़ा लाभ दे सकता है। आपको धन के मामले में सावधान रहना होगा, उधार पैसा देने की बजाय किसी अन्य जगह इन्वेस्टमेंट करें। आपके मित्र आज आपको कुछ अच्छी सलाह भी दे सकते हैं, जो आपके लिए काफी कारगर हो सकती है।  

  • वृषभ – The World

आज के दिन आप विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं। आपके सामने कोई बहुत ही शानदार प्रस्ताव आ सकते हैं। ये समय है अपनी क्षमताओं पर गहराई से विचार करने और नई संभावनाओं के लिए अपने आपको अपडेट करने का। आपको अपनी बातचीत में काफी स्पष्ट तरीके से अपना पक्ष रखना होगा। 

  • मिथुन – Justice

आज के दिन आपको धन संबंधी मामलों में थोड़ा सावधान रहना पड़ सकता है। आपको उधार पैसा लेने और देने दोनों ही मामलों में बचना पड़ेगा। अगर आप वित्तीय मामलों में लापरवाही रखेंगे तो संभव है कि आपको काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है, साथ ही कुछ लोगों से आपके संबंध भी खराब हो सकते हैं। इस कारण थोड़ा सावधान रहें। 

  • कर्क – Queen of Pentacles

आज आपका दिन काफी व्यस्तता में गुजरने का संकेत है। आपको एक समय में कई काम करने पड़ सकते हैं, या एक काम खत्म होते ही आपको कोई और काम मिल सकता है। अपने आपको इस परिस्थिति के लिए मानसिक रुप से तैयार रखें। आपके पार्टनर्स या बॉस आपके काम के तरीकों से काफी संतुष्ट और प्रसन्न रहेंगे। ये आपके अच्छे भविष्य के लिए बेहतर संकेत है। 

  • सिंह – Ace of Wands

आज आपके व्यवहार में काफी परिपक्वता रहेगी। किसी मामले में आप अपेक्षा के विपरीत काफी कम समय में बेहतर परिणाम हासिल कर सकते हैं, इससे आपको काफी प्रशंसा मिलेगी। आज आपकी प्रोडक्टिविटी काफी हाई रहेगी, जिसका फायदा आपको जॉब और बिजनेस दोनों में मिल सकता है। अपने आप को पूरी तरह सकारात्मक रखें और अपने टारगेट  पर फोकस रहें। 

  • कन्या – The Sun

आज आपको थोड़ी निराशा हो सकती है। आपके कुछ प्रस्ताव अस्वीकृत हो सकते हैं। आपको अपने टारगेट को पाने के लिए काफी पॉजिटिव एटिट्यूड रखना होगा। आपको अपने मूड को थोड़ा लाइट रखने के लिए अपने प्रियजनों के साथ कुछ समय गुजारना चाहिए, इससे आपको मानसिक शक्ति और सकारात्मका का आभास होगा। 

  • तुला – The Devil

आज का दिन कई तरह के लोगों से मुलाकात का है। दिन मिलने जुलने या मीटिंगों में भविष्य की योजनाओं पर काम करने में बीत सकता है। आपको काफी सारा समय दफ्तर या बिजनेस से जुड़े कुछ मुद्दों को सुलझाने के लिए देना पड़ सकता है। आपकी कार्यक्षमताओं की सराहना होगी। आपको कुछ पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने की सलाह कार्ड्स दे रहे हैं। 

  • वृश्चिक – Four of Pentacles

आज आपको धैर्य के साथ दिन की शुरुआत करनी होगी। कुछ कामों में विलंब होने से आप परेशान हो सकते हैं या गुस्सा कर सकते हैं। इससे बचने की कोशिश करें। आपको अपने टारगेट पर फोकस करना होगा। इसके लिए छोटी-छोटी गलतियों को सुधारते हुए आगे बढ़ने का दिन है। अपने लोगों से खुलकर बात करें और उन्हें प्रोत्साहित करें। 

  • धनु – Eight of Wands

आज का दिन आपके लिए काफी मामलों में व्यस्तता वाला हो सकता है। कुछ जरूरी कामों के लिए आपको काफी ट्रेवलिंग करनी पड़ सकती है। अपने आप को इसके लिए तैयार रखें। कुछ कामों के लिए आपके मित्र और साथी आप पर आश्रित हो सकते हैं। किसी मामले में आपको संतोष का भाव दिखाना पड़ सकता है। इसके लिए तैयार रहें। 

  • मकर – Four of Cups

आज का दिन आपके लिए बहुत ही रचनात्मक हो सकता है। आपके समस्याओं के साथ डील करने का तरीका काफी प्रशंसनीय हो सकता है। आपको अपने ईगो से बचना होगा। कुछ समय खुद के लिए निकाल कर वो काम करें जो आपको मानसिक शांति और प्रोत्साहन देता है। अपने शौक को जिंदा रखने के लिए यह एक आवश्यक कदम है।  

  • कुंभ – The Empress

आज आपको कुछ मामलों में अपने लोगों की सलाह की आवश्यकता पड़ सकती है। आपको मित्रों से सहयोग मिलेगा और आप उन पर कुछ चीजों के लिए निर्भर रह सकते हैं। अपने लोगों की बात ध्यान से सुनें और सोच-समझकर ही किसी बात पर फैसला करें। आपके कुछ निर्णय आपके भविष्य के लिए मील का पत्थर साबित हो सकते हैं।  

  • मीन – Strength

आज का दिन आपके लिए अपनी शक्ति और क्षमता का सही उपयोग करने का है। आज आपको कुछ कामों में देरी का सामना करना पड़ सकता है, या कुछ काम थोड़े समय के लिए अटक सकते हैं। आपको थोड़ा धैर्य के साथ काम लेना होगा। आपके परिजन और प्रियजन आप पर पूरा भरोसा जताएंगे। आपको अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखना होगा। परिस्थितियां आपके पक्ष में बनेंगी। 

Related posts

दुनिया की सबसे विचित्र गोभी ऐसी क्यों है: इस गोभी के फूल पूरी तरह बढ़ नहीं पाते और एक-दूसरे पर चढ़ जाते हैं, इसलिए बनता है पिरामिड जैसा आकार, जानिए क्यों है यह खास

Admin

बच्चे ने पॉकेट मनी से इकट्‌ठा किए हुए 3 हजार रुपए क्वारेंटाइन सेंटर को दिए, लद्दाख के सांसद बोले- सलाम है

News Blast

अक्षय तृतीया पर बाल गोपाल को चढ़ाएं तुलसी, तिल और जनेऊ, मंत्र बोलकर करें पूजा

News Blast

टिप्पणी दें