May 3, 2024 : 11:17 AM
Breaking News
मनोरंजन

विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’ की फर्स्ट लुक जारी, एक्टिंग के साथ पहली बार बतौर प्रोड्यूसर किया है काम

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 03:59 PM IST

मुंबई. लॉकडाउन के बीच विद्या बालन ने अपनी अपकमिंग शॉर्ट ‘नटखट’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस फिल्म में विद्या ने ना केवल एक्टर लेकिन बतौर प्रोड्यूसर भी पहली बार काम किया है। लुक सामने आते ही फैंस को बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार है।
हाल ही में विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘नटखट’ का पहला लुक रिवील किया है। इसमें वो एक गुमसुम साधारण महिला की तरह नजर आ रही हैं जो एक बच्चे की मालिश कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए विद्या ने लिखा, ‘एक कहानी सुनोगे। ये है मेरी पहली शॉर्ट फिल्म का पहला लुक जिसमें में प्रोड्यूसर और एक्टर हूं। नटखट’। बताते चलें कि इस शॉर्ट फिल्म एक मां बेटे की कहानी है। जिसमें लैंगिग समानता, बच्चों को कम उम्र में सैक्शुएलिटी की शिक्षा देने और महिलाओं की स्थिति में बनाया गया है। 

शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’ को शान व्यास के निर्देशन में बनाया गया है। वहीं फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और विद्या बालन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ये पहली बार है जब एक्ट्रेस प्रोडक्शन में हाथ आजमा रही हैं। इससे पहले विद्या मिशन मंगल में नजर आईं हैं जिसके बाद वो शकुंतला देवी में नजर आएंगी। इस फिल्म को पहले थिएटर में रिलीज किया जाना था मगर लॉकडाउन के चलते ये ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

Related posts

छोटे भाई बॉबी की डेब्यू फिल्म ‘बरसात’ को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे सनी देओल, एक साल तक रोक दी थी खुद की फिल्मों की शूटिंग

News Blast

अम्फान से तबाह हुए पश्चिम बंगाल को शाहरुख का सहारा, कोलकाता नाइट राइडर्स लगाएगी 5000 पेड़

News Blast

द स्‍ट्रेंजर इन द मिरर:डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने ऑटोबायोग्राफी में किया खुलासा, बोले-‘दिल्ली -6’ की असफलता के बाद खुद को खत्म करना चाहता था

News Blast

टिप्पणी दें