April 29, 2024 : 10:24 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

सांसद मनोज तिवारी ने 1 हजार सह फिल्मी कलाकारों को बांटी राशन की मोदी किट

  • डॉलीवुड फिल्म एसोसिएशन के बैनर तले मंडी हाउस में बांटा राशन

दैनिक भास्कर

Jun 15, 2020, 07:01 AM IST

नई दिल्ली. लॉकडाउन और कोरोना वायरस का असर न सिर्फ प्रवासी मजदूरों मध्यम वर्गीय लोगों में बल्कि हजारों की संख्या में फिल्म थियेटरों एवं टीवी सीरियलों फिल्मों के सह कलाकारों पर भी पड़ा है।  ऐसे ही एक हजारा सह फिल्मी कलाकारों को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने मोदी राशन किट बांटी।  इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 1 हजार कलाकार डॉलीवुड फिल्म एसोसिएशन के बैनर तले मंडी हाउस में बारी-बारी से पहुंचे।

जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर दिल्ली भर में जरूरतमंदों को बांटी जा रही मोदी किट मनोज तिवारी ने वितरित की। राशन किट वितरण करने के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि देश भर में करोड़ों ऐसे कामगार हैं जिनकी आजीविका पर असर पड़ा है। और उनके सामने दो वक्त की रोटी का भी संकट खड़ा हो गया है। महामारी के दंश से देश के करोड़ों जरूरतमंदों को मदद करने के लिए केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी संकट की इस घड़ी में उनके साथ खड़ी है। 

Related posts

दस हजार संक्रमितों वाला देश का छठवां राज्य बना उत्तर प्रदेश; शुक्रवार को 370 नए मरीज मिले

News Blast

विकास दुबे ने थानाध्यक्ष से बदसलूकी की, फिर अपने अहाते में बैठकर पुलिस का इंतजार कर रहा था, टीम पहुंची तो गुर्गों से फायरिंग कराई

News Blast

हाईवे के एलिवेटिड फ्लाई का हिस्सा गिरने के बाद एनएचएआई के उच्चाधिकारियों ने लिया जायजा

News Blast

टिप्पणी दें