April 28, 2024 : 1:53 PM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

मोबाइल छीना, कपड़े उतरवाए फिर खींचीं अश्लील फोटो… IIT-BHU में छात्रा से छेड़छाड़ पर बवाल

2000 से ज्यादा छात्र कर रहे हैं प्रोटेस्ट.2000 से ज्यादा छात्र कर रहे हैं प्रोटेस्ट.

वाराणसी (Varanasi) के काशी हिंदू विश्वविद्यालय (Banaras Hindu University) में एक बार फिर छात्रा के साथ छेड़छाड़ की एक बड़ी घटना सामने आई है. लेकिन इस बार शिकार बनी है IIT-BHU की छात्रा. बीती रात छात्रा से हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद से BHU स्टूडेंट्स में रोष व्याप्त है. 2000 से ज्यादा छात्रों ने पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए कैंपस में प्रोटेस्ट शुरू कर दिया है. छात्रों ने कहा कि आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

साथ ही ये मांग की भी जा रही है कि BHU में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं. बता दें, ये छात्रा से छेड़छाड़ की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले साल 2017 में भी एक छात्रा के साथ इसी तरह छेड़छाड़ का मामला सामने आया था, जिससे पूरा देश हिल गया था. लेकिन बावजूद इसके अभी भी BHU कैंपस में सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं हैं.

इस बार IIT-BHU की एक सेकंड ईयर की छात्रा के साथ एक बार फिर छेड़छाड़ की गई. बीती रात को जब छात्रा अपने एक साथी के साथ कैंपस के अंदर ही एक स्थान से दूसरे स्थान की तरफ जा रही थी, तभी कृषि संस्थान के पास कुछ बाहरी युवकों ने उनको घेर लिया. छात्र-छात्रा को अलग करके छात्रा के साथ जमकर बदतमीजी और छेड़खानी की.

इतना ही नहीं आरोप है कि मनचलों ने छात्रा के कपड़े भी उतरवा दिए और मारपीट करके उसका मोबाइल छीन लिया. फिर उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींचीं. घटना के बारे में जब कॉलेज स्टूडेंट्स को पता चला तो आज यानी गुरुवार को 2000 से ज्यादा छात्र हाथों में बैनर और तख्तियां लेकर BHU कैंपस के अंदर एकत्रित हुए. फिर प्रोटेस्ट शुरू किया.

अभी भी छात्रों का प्रोटेस्ट जारी है. उनकी मांग है कि कैंपस में सुरक्षा मुहैया करवाई जाए. और जिन मनचलों ने भी छात्रा के साथ छेड़छाड़ की है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. फिलहाल लंका थाने में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

 

Related posts

महाराष्ट्र : मां का अपमान किया तो बदला लेने के लिए युवक ने की 15 साल के बच्चे की हत्या

Admin

वेब सीरीज-टीवी सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर स्ट्रगलर्स का बनाते थे अश्लील वीडियो, 5 लोग गिरफ्तार

Admin

सस्ते दाम में चोरी का कंटेनर बेचने की फिराक में घूम रहे थे चोर, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा तो चोरी की एक कार मिल गई

News Blast

टिप्पणी दें