July 25, 2024 : 9:29 PM
Breaking News
करीयर खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन महाराष्ट्र

सनी देओल को मिली अब्बास-मस्तान की नई एक्शन थ्रिलर, ‘गदर 2’ के बाद लगी फिल्मों की लंबी लाइन

sunny deol abbas mustan movieसनी देओल को मिली अब्बास-मस्तान की नई एक्शन थ्रिलर, ‘गदर 2’ के बाद लगी फिल्मों की लंबी लाइन

जबसे सनी देओल ने ‘गदर 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर दी है, उनकी चांदी हो गई है। फिल्ममेकर्स उन्हें साइन करने के लिए लाइन लगाए खड़े हैं। हर दूसरे दिन कोई न कोई खबर आती है, जिसमें सनी देओल को नई फिल्म मिलने की बात होती है। अब ऐसी ही एक और खबर है। कहा जा रहा है कि सनी देओल के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। यह एक बड़े स्केल पर बनने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसे अब्बास-मस्तान डायरेक्ट करेंगे।हालांकि Sunny Deol ने अभी कोई भी नई फिल्म साइन नहीं की है। वह किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं, और स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। बस सनी देओल ने Aamir Khan की फिल्म ‘लाहौर 1947’ जरूर साइन की है। इसके अलावा ‘बॉर्डर 2’ और ‘गदर 3’ को लेकर भी चर्चा है। इन्हीं चर्चाओं के बीच Abbas-Mustan की फिल्म भी आ गई है।

सनी देओल ने साइन की फिल्म, होंगे 4 और एक्टर्स

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल ने यह एक्शन थ्रिलर साइन कर ली है। वह ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इस नई फिल्म की शूटिंग करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल और अब्बास-मस्तान की इस एक्शन थ्रिलर को लेकर काफी वक्त से बात चल रही थी, और अब यह फाइनल हो चुकी है। सनी देओल के अलावा इस फिल्म में चार और एक्टर्स होंगे। फिलहाल कास्टिंग चल रही है।

2024 में रिलीज होगी रिलीज

रिपोर्ट के मुताबिक, इस एक्शन थ्रिलर को विशाल राणा प्रोड्यूस करेंगे और यह अगले साल यानी 2024 के आखिर तक रिलीज होगी। सनी देओल पहली बार किसी फिल्म में अब्बास-मस्तान के साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि अब्बास-मस्तान ने सनी के भाई बॉबी देओल के साथ जरूर कुछ फिल्में की हैं। चूंकि यह अब्बास-मस्तान की मूवी है, इसलिए इसमें खूब सारे रोमांचक ट्विस्ट होंगे।

Related posts

UPPCL में असिस्टेंट अकाउंटेंट के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

News Blast

गर्लफ्रेंड के साथ भागने के लिए लड़के ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर ने दिया इससे बेहतर आइडिया

News Blast

पश्चिम बंगाल की इस मस्जिद की 50 सालों से सफाई और देखरेख कर रहा है हिंदू परिवार, जानें हैरान करने वाला कारण

News Blast

टिप्पणी दें